Homeसिवनीसिवनी: लॉकडाउन की अपील पर विधायक पर भड़की जनता- किसके इशारों पर...

सिवनी: लॉकडाउन की अपील पर विधायक पर भड़की जनता- किसके इशारों पर नेता कर रहे लॉकडाउन की अपील!

- Advertisement -

सिवनी: हाँ यह सही है की कोरोना का कहर हमारे सिवनी जिले में बढ़ रहा है, इन बढ़ते मामलों को कोरोना वायरस की दूसरी लहर कहे तो कतई गलत नही होगा. इसी बीच सिवनी विधायक दिनेश राय मुनमुन ने एक वीडियो जारी किया था जिसमे 05 दिनों के लॉकडाउन की अपील सिवनी जिले की जनता से की गयी.

जैसे जैसे वीडियो वायरल होता रहा आम जनता तक विधायक का वीडियो पहुँचता रहा वैसे वैसे ही जनता की प्रतिक्रिया भी सामने आने लगी, कोई लॉकडाउन के समर्थन में तो कोई विधायक पर ही भड़कते नजर आए. सोशल मीडिया पर तरह तरह की पोस्ट दिखाई देने लगी किसी ने लिखा “राजनीतिक दलों पर किया जाय लाकड़ाउन” तो कोई बोले “लाकडॉउन हल नहीं,रोको,टोको और ठोको जरूरी है”

यह भी पढ़े :  सिवनी: दुकाने खुलने और बंद होने के समय में परिवर्तन, जाने नई टाइमिंग

राजकुमार खुरान भी विधायक मुनमुन की राह पर

- Advertisement -

राजकुमार खुराना जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष भी विधायक मुनमुन की राह में चले, राजकुमार खुराना द्वारा भी एक वीडियो जारी किया गया जिसमे राजकुमार खुराना भी लॉकडाउन का समर्थन करते दिखाई दे रहे है

यह भी पढ़े :  सिवनी: अपने ही घर पर मिट्टी तेल डालकर आग लगाने वाले आरोपित की जमानत खारिज

विधायक लॉकडाउन की अपील कर सकते है कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजकुमार खुराना लॉकडाउन का समर्थन तो कर सकते है पर क्या भाजपा और काग्रेस के जिम्मेदार नेता जिला प्रशासन पर दवाब बना कर व्यवस्था ठीक कराने में कोई रुचि नही रख सकते ?

- Advertisement -

हालाँकि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नेता जी लॉकडाउन की अपील किसी अधिकारी के कहने पर ही कर रहे है, वैसे तो ये लॉकडाउन और लॉकडाउन की अपील की जगह सार्वजनिक स्थानों पर सेनेटाइजेशन, मास्क के लिए रोकना टोकना, लोगो को जागरूक करना जो अति आवश्यक है उन विषयों पर नेताओं और प्रशासन को ध्यान देना चाहिए.

लॉकडाउन हल नहीं, टेस्टिंग ट्रेसिंग और ट्रीटमेंट है आवश्यक – गौरव जायसवाल

लाकडॉउन हल नहीं, रोको, टोको और ठोको जरूरी है– विपिन शर्मा

जिले के पत्रकार विपिन शर्मा ने कहा की लाकडॉउन इस समस्या का हल नहीं, प्रशासन को अब सख्ती दिखानी पड़ेगी बिना मास्क और सामजिक दूरी का पालन नहीं करने वालों को रोकना टोकना और जरूरत पड़ने पर ठोकना भी जरूरी है.

यह भी पढ़े :  उत्कृष्ट विद्यालय 9वीं प्रवेश परीक्षा का Result घोषित, 15 से 25 जून तक होंगे एडमिशन

किसके इशारे में बनाया जा रहा सिवनी में लॉकडाउन के पक्ष में माहौल?

- Advertisement -

राष्ट्रबाण के संपादक संजय बघेल बोले कि मुझे तो यह आशंका है कि नेताओं का लॉकडाउन के पक्ष में वीडियो जारी करना किसी के इशारे पर किया जा रहा है अब वो प्रशासनिक अधिकारी हो या कोई मंत्री जिसके भी इशारों पर ही जिले में लॉकडाउन के पक्ष में माहौल बनाया जा रहा है यदि लॉकडाउन लगाया जाता है तो लॉकडाउन से सिर्फ जिला अस्थिरता की और बढेगा. विधायक लॉकडाउन की अपील की जगह लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरूकता वीडियो सन्देश जारी करते तो सिवनी की जनता के लिए अच्छा भी होता. और यदि प्रशासन लॉकडाउन लगा भी दे या फिर जनता स्वयं स्वेक्षिक लॉकडाउन लगा भी ले तो ऐसे व्यक्तियों का क्या होगा जो रोज रोज कमा कर कर खाते है. उनके कमाने खाने के लिए कुछ भी न होगा

यह भी पढ़े :  सिवनी: दुकाने खुलने और बंद होने के समय में परिवर्तन, जाने नई टाइमिंग

सिवनी विधायक पर भड़की जनता

जैसे जैसे आम जनता तक लॉकडाउन की अपील का विडियो पहुंचा तो लोगो को विधायक पर भड़कते हुए देखा जा रहा है “जिले के नागरिक विकास राठी” ने कहा कि वो तो विधायक है उनके पास किसचीज की कमी है वो तो 05 दिन क्या 05 साल का सामन खरीदकर रख सकते है उनको कोई समस्या थोड़ी होगी, समस्या तो हम जैसे लोगों को होती है जो रोज रोज पेट भरने के लिए दिन भर धूप पसीने में अपना बदन जलाते है.

यह भी पढ़े :  सिवनी: अब सुबह 6 से शाम 6 बजे तक खुल सकेंगी दुकाने!, सिवनी कलेक्टर के आदेश का इन्तजार

विधायक जी लॉकडाउन की बात छोड़ो जरा सड़कों पर खुद बिना भीड़ के माइक लेकर निकलो और उसी जनता से मास्क और सामाजिक दूरी की अपील करो जिस जनता ने आपको विधायक बनाय है, जिस जनता ने आपको विधायक बनाय है उस जनता के लिए आप इतना तो कर ही पाएंगे
मिलिंद यादव – आम नागरिक

नौकरी तो है नहीं कोरोना की वजह से दुकानदारी भी नाम मात्र की चल रही है और उपर से लॉकडाउन के पक्ष में माहौल आखिर चाहते क्या हो विधायक जी क्या अब थोड़ी बहुत जो दुकानदारी चल रही है वो भी बंद हो जाए भूके मरें
विवेक यादव – आम नागरिक

- Advertisement -
spot_img
spot_img
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisment -