Home सिवनी सिवनी: पत्नी ही निकली अपने पति की कातिल, प्रेमी संग रची थी साजिश ; दोनों गिरफ्तार

सिवनी: पत्नी ही निकली अपने पति की कातिल, प्रेमी संग रची थी साजिश ; दोनों गिरफ्तार

सिवनी । धूमा पुलिस ने अंधे हत्याकांड का शनिवार को पर्दाफास कर दिया है। इस मामले में आरोपित पत्नी व प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रेमी से अवैध संबंधों के कारण पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की थी।

पुलिया के नीचे मिली थी लाशः पुलिस ने बताया कि 31 अक्टूबर को डोगरगांव निवासी गोविंद (42) पुत्र मंगलसिंग इनवाती ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका चाचा खोबसिंग (40) पुत्र कारेलाल इनवाती 31 अक्टूबर से लापता है। इस दिन वह धूमा में दशहरा देखने के लिए घर से निकला था। इसके बाद से घर नहीं आया है। दो दिन बाद कुछ महिलाएं शौच के लिए बंजारी पुलिया के पास गई तो वहां भरे पानी में खोबसिंग की लाश दिखाई दी थी।

- Advertisement -

पूछताछ में सामने आई हकीकतः पुलिया के पास मिली खोबसिंग की लाश का पीएम कराने पर हत्या गमछे से गला घोट कर करने की बात सामने आई। एसपी के निर्देश में इस हत्याकांड को सुलझाने के लिए टीम गठित की गई। टीम ने ग्रामीणों से पूछताछ की तो हकीकत समाने आई। पुलिस को पता चला कि मृतक खोबसिंग की पत्नी जानकीबाई का नागनदेवरी गांव निवासी दुर्गेश अहिरवार के साथ अवैध संबंध थे। इसकी भनक लगने पर खोबसिंग व स्वजनों ने जानकी बाई को दुर्गेश से नहीं मिलने की समझाइस दी थी। इसी के बाद से जानकीबाई ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई थी।

यह भी पढ़े :  सिवनी विधायक के खाते से 04 लाख की धोखाधड़ी करने वाला आरोपित असम से गिरफ्तार

पहले पिलाई शराब फिर प्रेमी के साथ मिलकर घोंट दिया गलाः योजना के मुताबिक 31 अक्टूबर को धूमा में दशहरा देखने आए दुर्गेश ने फोन कर खोबसिंग को धूमा बुलाया। इस दौरान खोबसिंग को जमकर शराब पिलाई गई। रात 10 बजे दुर्गेश ने खोबसिंग को गोटेगांव रोड में बंजारी पुलिया ले गया। यहां खोबसिंग से कुछ देर र्स्कने की बात कर वह बाइक से खोबसिंग की पत्नी जानकीबाई को लेकर वापस पहुंचा। यहां जानकीबाई ने प्रेमी दुर्गेश के साथ मिलकर खोबसिंग की गला दबाकर हत्या कर दी। साथ ही शव को पुलिया के नीचे फेंक दिया। दुर्गेश को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने दुर्गेश व जानकीबाई को धारा 302, 201 के तहत गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। यहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े :  सिवनी : राजा बघेल मित्र मंडल ने मनाया पूर्व सीएम कमलनाथ का जन्मदिन
- Advertisement -

इस कार्रवाई में लखनादौन एसडीओपी आरएन परतेती, धूमा थाना प्रभारी एमएल राहंगडाले, एएसआइ राजेश दुबे, आरक्षक मृगेंद्र, सतीश ठाकुर, अनुराधा राजपूत व रवि यादव का योगदान रहा।

Web Title : Seoni News Wife turned out to be a murderer of her husband, conspired with lover; Both arrested

- Advertisement -

Leave a Reply

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

11,261FansLike
7,044FollowersFollow
787FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

संजय दत्त से कंगना रनौत ने की हैदराबाद में मुलाकात

हैदराबाद : कंगना रनौत एक पहेली हैं! एक ओर, उसने हाल ही में संजय दत्त की नशीली दवाओं की लत के...
यह भी पढ़े :  Earthquake in Seoni: सिवनी में रात 01:45 पर भूकंप का जोरदार झटका, तीव्रता 4.3 दर्ज

कोरोना काल में MP के कड़कनाथ मुर्गे की बढ़ी मांग, शासन ने तैयार की कड़कनाथ पालन योजना

भोपाल , मध्यप्रदेश : कोरोना काल में प्रदेश के प्रसिद्ध कड़कनाथ की देश में बढ़ती माँग को देखते हुए राज्य शासन ने इसके उत्पादन...

नरोत्तम बोले- लव जिहाद कानून पर अपनी स्थिति स्पष्ट करे कांग्रेस, किसान आंदोलन पर भी साधा निशाना

भोपाल: मध्य प्रदेश के राजनीति में अहम भूमिका निभाने वाले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुणगाण करते नजर आ रहे...

नेता प्रतिपक्ष को लेकर कमलनाथ वर्सेस दिग्विजय ! खुलकर सामने आई तकरार…पूरा विश्लेषण

भोपाल: प्रदेश की सियासत बहुत कुछ या यूं कहें, कि सबकुछ गंवाने के बाद भी कांग्रेस अपनी गलतियों से कोई सीख नहीं ले रही...

लालू यादव की जमानत पर सुनवाई टली, कस्टडी को सत्यापित करने के लिए मांगा समय

रांची। लालू प्रसाद यादव की जमानत पर आज हाई कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान लालू के अधिवक्ता कपिल सिब्बल ने सीबीआइ के जवाब...
x