सिवनी में दिन दहाड़े ठगी: महिला से 2 ठगों ने सोने के जेवर, पैंडल, अंगूठी, कान के टॉप्स उड़ाकर फरार – CCTV VIDEO VIRAL

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
Seoni-Thagi

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

सिवनी। सिवनी जिला मुख्यालय में दिन दहाड़े 2 ठगों ने महिला को बहला फुसलाकर ऐसा घुमाया कि महिला के सारे जेवर पैंडल अंगूठी उड़ाकर फरार हो गए जिसका CCTV VIDEO सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जानकारी के अनुसार महिला लूघरवाडा में रहती है मजदूरी का काम करती है।

दिनांक 19 अप्रैल 2024 के दोपहर 02/30 बजे महिला केवलारी से ट्रेन द्वारा सिवनी आई थी। स्टेशन से भतीजी शिवानी बघेल ने महिला को बेटी ममता बघेल के घर आजाद वार्ड सिवनी में छोड़ा। करीबन आधे घंटे बाद दोपहर 03:00 बजे महिला के बेटे गणेश बघेल ने शंकर मढ़िया के सामने सब्जी मंडी में सब्जी लेने के लिये छोडकर चले गया।

जिसके बाद सब्जी खरीदकर नगरपालिका चौक पैदल आई तो वहां पर महिला को दो अनजान लडके मिले और उनसे कहने लगे कि माताराम थोडा साथ में चलो आगे बात करनी है कहकर नगरपालिका के बाजू वाली गली में ले गये।

फिर वहां से महिला को अपनी बातों में उलझाते हुये दुर्गा चौक से टिग्गा मोहल्ला शनि मंदिर के आगे, कल्लु किराना वाली रोड तरफ ले गये और कल्लु किराना की दुकान के पास पहुंचकर कहने लगे की माताराम समय खराब चल रहा है इतने जेवर पहन कर मत चलो।

तो महिला ने अपने जेवर सोने की एक दानी माला, एक सोने का गले का पैंडल, हाथ कि अंगुठी, कान के टांप्स निकालकर अपने पास रखे छोटे पर्स में रख लिये पर्स में मेरे 1500 रुपये रखे हुये थे। फिर एक लड़के ने पर्स लेकर एक सफेद रुमाल में बांधकर अपने पास रखे लाल रंग के थैले में रखकर मुझे दे दिये और एक लडका कहने लगा कि मेरा साथी बहुत भूखा है मैं इसको खाना खिलाकर लाता हूँ।

माताराम तुम यहीं बैठे रहना फिर करीब आधे घंटे के बाद जब दोनो नही आये तो मैनें थैले को खोलकर देखा तो सफेद रुमाल के अदंर कंकड पत्थर बंधे रखे हुये थे। फिर महिला अपनी बेटी ममता बघेल के घर गई और उसको घटना की पुरी बात बताई।

महिला के साथ दो अजात लडको ने बातों में उलझाकर धोखाधडी कर पुराने इस्तेमाली जेवर सोने की एक दानी माला, एक सोने का गले का पैंडल, हाथ कि अंगुठी, कान के टांप्स कुल कीमती 60,000 रुपये व नगदी 1500 रुपये ले लिये जो अपने लडके गणेश बघेल व बेटी ममता बघेल के साथ महिला थाणे में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची.

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment