Home सिवनी सिवनी: गले में मटर फल्ली का दाना फसने से बच्ची की मौत, छिंदवाड़ा से सिवनी आई थी बच्ची

सिवनी: गले में मटर फल्ली का दाना फसने से बच्ची की मौत, छिंदवाड़ा से सिवनी आई थी बच्ची

सिवनी। छिंदवाड़ा से सिवनी अपनी नानी के घर आई 3 साल की मासूम बच्ची के गले में मटर का दाना फंसने से मौत हो गई। शादी के 8 साल बाद पैदा हुई मासूम बच्ची की मौत के बाद परिजन सदमे में है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छिंदवाड़ा निवासी वैशाली पिता लक्ष्मण भलावी की 3 साल की पुत्री सिवनी के कुरई विकासखंड अंतर्गत गांव दरासी में रहने वाली अपनी नानी के घर आयोजित त्रयोदशी संस्कार कार्यक्रम में पहुंची थी।

बुधवार को दोपहर लगभग 1:30 बजे खेत में लगी मटर की फसल में बच्चे पहुंचकर मटर फल्ली के दाने खा रहे थे। इसी बीच मटर के कुछ बड़ा दाना वैशाली के गले में फस गए। अचानक बच्ची की तबीयत खराब होने से परिजनों को कुछ भी समझ में नहीं आया। परिजन उपचार कराने के लिए बच्ची को धोबीसर्रा हॉस्पिटल ले गए जहां डॉ नहीं मिलने से परिजन बेहोश हो चुकी वैशाली को उपचारार्थ गोपालगंज अस्पताल लेकर पहुंचे जहां महिला चिकित्सक ने जिला चिकित्सालय सिवनी रेफर कर दिया।

- Advertisement -

परिजन जब सिवनी अस्पताल लेकर पहुंचे वहीं डॉक्टरों ने जांच के उपरांत 3 वर्षीय वैशाली को मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि शादी के 8 साल बाद पहली संतान के रुप में वैशाली का जन्म हुआ था। वहीं इसके बाद वैशाली का लगभग 5 माह का एक छोटा भाई है। वैशाली के पिता छिंदवाड़ा मेडिकल कॉलेज में स्वास्थ्य विभाग में वाहन चालक की पोस्ट पर हैं। मासूम बच्ची की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। गुरुवार को जिला अस्पताल सिवनी में पुलिस ने पंचनामा लेकर बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन ले गए।

यह भी पढ़े :  सिवनी कलेक्टर ने स्वच्छता मॉडल का किया अवलोकन
- Advertisement -

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Discount Code : ks10

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

12,583FansLike
7,044FollowersFollow
781FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

FAU-G Launch Update: 26 जनवरी को लांच हो रहा FAU-G,पर डाउनलोड करने से पहले जान लें ये जरूरी बातें

26 जनवरी को लांच हो रहा FAU-G, पर डाउनलोड करने से पहले जान लें ये जरूरी बातें : FAU-G,...
यह भी पढ़े :  सिवनी में धर्मांतरण का खेल: शादी, नौकरी और 25 हजार का प्रलोभन दे करा रहे थे धर्मांतरण, धार्मिक स्वतंत्रता विधेयक 2020 के तहत पहुंचे जेल

Happy Republic Day 2021 Wishes: गणतंत्र दिवस की दें बधाई, यह SMS, Video और इमेज देशभक्ति का जोश भर देंगे