HOME

WhatsApp

Google News

Shorts

Facebook

Home » सिवनी » सिवनी: मासूम के साथ सत्तार खान ने किया दुष्कर्म, इंसाफ के लिए हिंदू-मुस्लिम सड़कों पर, फांसी की मांग

सिवनी: मासूम के साथ सत्तार खान ने किया दुष्कर्म, इंसाफ के लिए हिंदू-मुस्लिम सड़कों पर, फांसी की मांग

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

सिवनी: मध्य प्रदेश सरकार के बलात्कार के खिलाफ बेहद सख्त रवैये होने के बाद भी मध्यप्रदेश में महिलाओं युवतियों और नाबालिगों से छेड़छाड़ और रेप की घटनाएं नहीं थम पा रही है, मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के बरघाट (Seoni Barghat Rape Case) में विगत दिनों (बालदिवस के दिन) मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया ।

जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया के जरिए लोगो तक पहुचीं वैसे ही लोगो मे आक्रोश बढ़ता गया और सिवनी जिले के बरघाट में बरघाट बंद का ऐलान कर दिया गया, यह बंद आम जनो के द्वारा पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए किया गया ।

पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए आम जनों के साथ साथ आनेकों सामाजिक संगठन सड़कों पर उतर आए हैं और आरोपी के खिलाफ फांसी की सजा की मांग की है.

13 वर्ष की मासूम के साथ दुष्कर्म 

मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के बरघाट (Barghat of Seoni district) क्षेत्र के ग्राम सालेह स्कूल में बाल दिवस (Children Day) पर स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद 13 वर्षीय मासूम स्कूल से घर की तरफ बम्होडी अपनी साइकिल से लौट रही थी।

रास्ते मे ननबालिग मासूम के साथ 35 वर्षीय सत्तार खान (Sattar Khan) ने जबरदस्ती बलात्कार जैसे घिनोने कृत्य को अंजाम दिया। उस समय नाबालिग द्वारा शोर मचाने वहां पर ग्रामीण एकत्रित हो गए और तुरंत ही ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ कर बरघाट पुलिस को सौंप दिया. 

आरोपी को फांसी की सजा की मांग  

दुष्कर्म पीड़िता मासूम को न्याय दिलाने के लिए सामाजिक संगठन के लोगों ने SDM को ज्ञापन देकर मासूम के पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपये के साथ साथ आरोपी को फांसी की सजा दिलाने की मांग की गई. 

हिंदू और मुस्लिम ने की सख्त कार्रवाई की मांग

इस दुष्कर्म की घटना से आमजनों और सामाजिक लोगों में बहुत आक्रोश बना है इसके साथ ही आज बजरंग दल द्वारा बरघाट बंद का आह्वान (Barghat bandh call by Bajrang Dal) भी किया गया है.

पूरे घटनाक्रम में हिंदू और मुस्लिम दोनों पक्षों ने आरोपी के ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की अपील की है.

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment