Home » सिवनी » सिवनी: डबल मर्डर से क्षेत्र में सनसनी, नानी और नातिन की हत्या के बाद लगाई आग

सिवनी: डबल मर्डर से क्षेत्र में सनसनी, नानी और नातिन की हत्या के बाद लगाई आग

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

सिवनी: सिवनी ज़िले के बरघाट विकास खंड के ग्राम जनमखारी मे 18 वर्षीय करिश्मा तथा नानी शांता बाई की बेरहमी से हत्या करते हुऐ घर के अन्दर रखे सामान तथा मृतक करिश्मा के कपडो को जलाया गया है.

इस वीभत्स हत्या के चलते ग्राम मे सनसनी का माहोल बना हुआ है मौके पर पुलिस अधीक्षक अनुविभागीय अधिकारी पुलिस बरघाट तथा थाना प्रभारी की टीम द्वारा सघनता से जांच की जा रही है.

साथ ही घटना स्थल पर फोरेंसिक टीम के साथ डाग स्क्वेयर की मदद से घटना से जुडे हर पहलू की जांच पुलिस अधीक्षक की मौजूदगी मे हो रही है.

नानी के साथ रहती थी मृतक करिश्मा

उल्लेखनीय है ग्राम जनमखारी मे करिश्मा अपनी नानी के साथ अकेली रहती थी चूकि माता पिता दोनो नागपुर महाराष्ट्र मे ईट बनाने का कार्य करते थे एवं गाव मे भी मृतक करिश्मा पंचायत से जुडे कार्यो मे काम पर जाती थी तथा बूढी नानी शांता बाई के साथ घर पर ही रहती थी.

कुछ माह पूर्व ही मृतक करिश्मा की शादी नागपुर महाराष्ट्र मे तय हुई थी परिवार मे तीन बहन शामिल थी जिसमे दो बडी बहनो का विवाह पहले हो चुका था करिश्मा परिवार मे सबसे छोटी बेटी थी जिसकी हत्या बेरहमी से करते हुऐ आरोपी के द्वारा घर के अन्दर का सामान तथा खासकर मृतक करिश्मा के कपडो को जला दिया गया है.

ग्राम कोटवार के घर के सामने ही है मकान

उल्लेखनीय है की ग्राम कोटवार के घर के सामने की घटना होने के कारण सबसे पहले घर के अन्दर से धुआ की गन्ध के चलते कोटवार द्वारा पडोस के लोगो को जगाया गया तब पडोस मे रहने वाले लोगो को घटना की जानकारी लगी.

प्रत्यक्ष दर्शियो के अनुसार उपरोक्त घटना के बारे मे जानकारी सबेरे पांच बजे लगने के बाद पुलिस को सूचना दी गई जबकि आरोपी के द्वारा घटना को अन्जाम रात्री दो बजे से तीन बजे के बीच दिये जाने की सम्भावना व्यक्त की गई है.

साक्ष्य मिटाने के लिये कपडे तथा सामान जलाया गया

उल्लेखनीय है की अपनी नानी के साथ करिश्मा अकेली ही मकान मे रहती थी तथा गर्मी का समय होने के कारण बूढी शांता बाई मकान के बरामदे मे सोती थी किन्तु कुछ प्रत्यक्ष दर्शियो ने बताया की करिश्मा अधिकांश अन्दर मकान मे ही सोती थी किन्तु दोनो के मृत शरीर अलग अलग बरामदे मे खून से लथपथ पाये गये और आरोपी के द्वारा सिर पर वार कर दोनो की हत्या करते हुऐ घर के अन्दर के सामान को जलाने का प्रयास किया गया है तथा मृतक करिश्मा के कपडे पूरी तरह जलाये जाने की बात सामने आई है.

इतनी बडी घटना की आहट तक नही सुन पाये पडोसी

यहा यह बताना भी लाजिमी है घटना से जुडे मकान से सटकर अनेको मकान है और लोगो का निवास है किन्तु किसी ने इस घटना की आहट नही सुनी जबकि दोनो हत्या पीछे बरामदे मे हुई है और मकान के दोनो ओर रोड है किन्तु किसी पडोसी को यह आभास नही हुआ की हत्या के साथ साथ मकान के अन्दर आग भी लगाई गई है.

बहुत जल्द होगा हत्या का खुलासा

पुलिस अधीक्षक के मौजूदगी और दिशा निर्देश पर पुलिस द्वारा सघनता से जांच की रही है एवं घटना से सम्बंधित पूर्ण साक्ष्य बटोरे जा रहे है तथा पुलिस का कहना है की बहूत जल्द अपराधी पकडा जायेगा और सलाखो के पीछे होगा


जानकारी के अनुसार मृतक युवती के माता-पिता पड़ोसी ज़िले नागपुर में ईट भट्टा के काम में मजदूरी के लिए गए थे। घर में युवती के साथ साथ नानी रहा करती थी। समाचार लिखे जाने तक प्राप्त जानकारी और अनुमान के अनुसार ये डबल मर्डर शनिवार की रात 12 से रविवार सुबह 4 बजे के आसपास हुआ हो।

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment