Homeसिवनीसिवनी: 2 शव बरामद, 3 की जलसमाधि; 2 दिन पहले मोटरसाइकिल समेत...

सिवनी: 2 शव बरामद, 3 की जलसमाधि; 2 दिन पहले मोटरसाइकिल समेत छिंदवाड़ा व छपारा के बहे युवकों का आज मिला शव

सिवनी: 2 शव बरामद, 3 की जलसमाधि; 2 दिन पहले मोटरसाइकिल समेत छिंदवाड़ा व छपारा के बहे युवकों का आज मिला शव

- Advertisement -

सिवनी। बीते 4 दिनों से हो रही झमाझम बारिश के चलते उफनती नदी नाले को पार करते समय मोटरसाइकिल समेत 2 लोग बह गए वही कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत डेम में डूब जाने से एक युवक की भी मौत हो गई।

बंडोल थाना क्षेत्र अंतर्गत मोटरसाइकिल समेत दो लोग के बह जाने के बाद नाले का जलस्तर कम होने पर जब दोनों का शव आमानाला में दिखा तो सूचना मिलते ही तत्काल बंडोल थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर व थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा और आगे की कार्यवाही की।

- Advertisement -

बंडोल थाना से मिली जानकारी के अनुसार 2 दिन पहले 17 जुलाई की शाम मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 28 एमसी 4185 में सवार होकर गांव पिपरिया बिरसा से बंडोल जाने के लिए सुनील पिता चमरू बेलवंशी (32) निवासी ग्राम पिपरिया बिरसा थाना अमरवाड़ा जिला छिंदवाड़ा व पंकज पिता सुमत लाल नागौर (30) साल निवासी ग्राम चंदैनी तिन्सा थाना छपारा जिला सिवनी निकले थे।

गांव चंदौली कलावा चंदौरी खुर्द के बीच पड़ने वाले आमा नाला पुल के ऊपर से बह रहे पानी की परवाह किए बिना दोनों बाइक समेत उफनते नाले को पार करने लगे। इसी बीच पानी के तेज बहाव की चपेट में आने से बाइक समेत दोनों बह गए। रविवार की शाम को दोनों युवकों का कहीं पता नहीं चला।

- Advertisement -

वहीं मंगलवार को जब नाले का पानी कम हुआ तो दोनों के शव नजर आए। जिसमें एक का शव पेड़ की शाखा में फंसा मिल व दूसरे का शव नाले के किनारे। दोनों के शव को बाहर निकालने में बंडोल थाना पुलिस की सराहनीय भूमिका रही। शव का पंचनामा तैयार कर पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

डेम में मिला दिव्यांग का शव – 

कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव बम्होडी कुडो मुंडरई (25) दिव्यांग का शव बम्होडी डेम में मिला। मंगलवार को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

- Advertisement -

प्राप्त जानकारी के अनुसार सनत कुमार पिता फत्ते सिंह सरयाम (25) निवासी बम्होडी कुडो मुंडरई कान्हीवाड़ा जो दिव्यांग था। बड़े भाई आनंद सरेआम ने बताया कि सनद बोल नहीं पाता था। शनिवार की शाम लगभग 4 बजे घर से बाहर निकला तब परिजन यह सोचे कि वह कुछ देर बाद घूम फिर कर आ जाएगा।

लेकिन जब वह काफी देर तक घर नहीं आया तो सभी चिंतित हो उठे। सनत को गांव में और रिस्तेदारी में काफी पतासाजी की गई लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला।

सोमवार की शाम बम्होडी डेम में सनत का शव उतराता मिला। वहीं परिजनों व ग्रामीणों का मानना है कि डेम के किनारे सनत का पैर फिसल गया होगा और वह गहरे पानी में डूब गया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मंगलवार को पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group