Sunday, September 25, 2022
HomeवीडियोPRIYANKA MEHRA SI सस्पेंड, Video हो रहा था वायरल : देखे वीडियो

PRIYANKA MEHRA SI सस्पेंड, Video हो रहा था वायरल : देखे वीडियो

- Advertisement -
priyanka mehra ghansore thana prabhari
PRIYANKA MEHRA SI

सिवनी। जिले के घंसौर थाने में पदस्थ महिला एसआई व थाना प्रभारी प्रियंका मेहरा (Priyanka Mehra SI) को पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने निलंबित कर लाइन अटैच कर दिया है। यह कार्रवाई शनिवार को महिला एसआई का कथित वीडियो वायरल होने के बाद की गई है। इस वीडियो में एक प्रकरण को निपटाने के लिए रुपयों के लेनदेन की बात की जा रही है। इस पर संज्ञान लेते हुए एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं। वीडियो की सत्यता की जांच के लिए घंसौर एसडीओपी श्रद्धा सोनकर को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है।

वीडियो पुराना होने का संदेह

घंसौर पुलिस थाना परिसर में बनाया गया वीडियो दो से तीन माह पुराना होने का संदेह जताया जा रहा है। वीडियो में रुपयों के कथित लेनदेन की बात सुनाई दे रही है। हालांकि इसमें रुपए लेने और देने वाले का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। वीडियो में एक महिला पुलिसकर्मी की आवाज सुनाई दे रही है जो संबंधित व्यक्ति से मामले को निपटाने के लिए रुपए ले रही है। वीडियो में महिला पुलिसकर्मी यह कहते सुनाई दे रही है कि दस में क्या होगा। टीआई साहब का फोन आया था। वे पूछ रहे थे कितने पैसे ले रहे हो।
कथित वीडियो में संबंधित व्यक्ति बाकी राशि शाम को देने की बात कह रहा है। दो मिनट के इस वीडियो में ज्यादातर बातें अस्पष्ट हैं। वीडियो में महिला पुलिसकर्मी यह कहते सुनाई दे रही है कि मैं इतनी बड़ी रिस्क ले रही हूं। यह काम कोई नहीं कर सकता। तुम्हारा सड़ा सा केस है। वीडियो के अगले हिस्से में थाना परिसर व पुलिस क्वार्टर नजर आ रहे हैं।

आगे कार्रवाई की जाएगी

मामला संज्ञान में आने पर प्रथमदृष्टया घंसौर थाने में पदस्थ महिला एसआई प्रियंका मेहरा को निलंबित कर लाइन अटैच कर दिया गया है। वायरल वीडियो की सत्यता की जांच के लिए एसडीओपी घंसौर को नियुक्त किया गया है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।
कुमार प्रतीक, एसपी सिवनी
- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group