Monday, March 8, 2021

Madam Chief Minister पोस्टर रिलीज़ होते ही घिरी विवादों में, जानिए सफाई में क्या बोलीं ऋचा चड्ढा

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

बॉलीवुड डेस्क/ बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ (Madam Chief Minister) के पोस्टर पर हुए विवाद पर अब ऋचा चड्ढा सामने आई हैं। ऋचा ने सफाई देते हुए इसे अनजाने में हुई चूक बताया और माफी मांगी। ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की मैडम चीफ मिनिस्ट मूवी का पोस्टर पांच जनवरी को जारी हुआ था। इस पोस्टर में ऋचा झाड़ू हाथ मे लिए नजर आ रहीं है, पोस्टर में लिखा था अनटचेबल, अनस्टोपेबल। आरोप था कि पोस्टर में दलित समुदाय को रूढ़िबादी धारणा के तहत दिखाया गया है।

लोगों ने Madam Chief Minister Movie के पोस्टर लिखे ‘अनटचेबल’ (अछूत) शब्द को पर आपत्ति जतायी थी। अब ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने इस विवाद पर बोलते हुए कहा कि “फिल्म के पहले पोस्टर की काफी आलोचना हुई, वह भी सही कारणों से… मेरे लिए वह केवल किरदार द्वारा इस्तेमाल किया गया, एक सामान था, जो कि कई लोगों को दलित समुदाय को लेकर बनी हुई रूढ़िवादी धारणा को प्रतिबिंबित करने वाला दिखा।”

- Advertisement -

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने कहा कि तुरंत ही गलती का एहसास कर लिया गया और अगले दिन ही एक नया पोस्टर जारी किया गया। उन्होंने कहा, “यह खेदजनक और पूरी तरह से अनजाने में हुई एक चूक थी, किसी ने जानबूझकर ऐसा नहीं किया. हम माफी चाहते हैं।”

Madam Chief Minister Poster

मैडम चीफ मिनिस्टर मूवी को सुभाष कपूर ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अक्षय ओबेरॉय और शुभ्रज्योति भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 17 जुलाई, 2020 को ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना संकट के चलते टल गई थी। अब यह फिल्म 22 जनवरी को आने वाली है।  

- Advertisement -

उधर तमिलरोकर्स, जिओ रोकर्स और अन्य अवैध साइट्स Madam Chief Minister Movie Download करवाने का दावा कर रहे हैं। इंटरनेट पर madam Chief Minister Leaked Download काफी सर्च किया जा रहा है। लोग भी Madam Chief Minister Movie Download करके देखने की कोशिश कर रहे हैं, हालांकि यह कृत्य गैर कानूनी है और हम आपको ऐसा न करने की सलाह देते है।

यह भी पढ़े :  सिवनी कोरोना न्यूज़: जिले में बढ़ रहे कोरोना के मरीज, आज मिले 3 पॉजिटिव, 9 एक्टिव केस
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  सिवनी: सिवनी कलेक्टर ने एक आदतन अपराधी को किया जिलाबदर