Wednesday, December 7, 2022
Homeसिवनीसंपूर्ण भारत से क्रिकेट टीमें पहुचेंगी सिवनी: सिवनी प्रीमियर लीग दिसंबर में...

संपूर्ण भारत से क्रिकेट टीमें पहुचेंगी सिवनी: सिवनी प्रीमियर लीग दिसंबर में होगा आयोजित

सिवनी की सरजमी में संपूर्ण भारत की टीमें भी करेंगी शिरकत.. ओपन और वेटरन वर्ग की टीमों होंगी शामिल

- Advertisement -

सिवनी: क्रिकेट जगत में सिवनी जिले की अपनी अलग पहचान बनाने वाले टेनिस क्रिकेट टर्नामेंट सिवनी प्रीमियर लीग SPL प्रतिवर्ष अनुसार इस वर्ष भी दिसंबर माह से प्रारंभ होने जा रहा है जिस हेतु जिला टेनिस क्रिकेट एसोसिएशन एवं SPL आयोजन समिति के सदस्यो की एक असाधारण बैठक का आयोजन किया गया।।

सिवनी सहित देश भर की टीमें करेंगी शिरकत

सिवनी प्रीमियर लीग के अध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर गुड्डू ने अवगत कराया कि संपूर्ण भारत और क्रिकेट में अपनी अलग पहचान बनाने वाले सिवनी के टेनिस क्रिकेट टूर्नामेंट सिवनी प्रीमियर लीग एसपीएल अपने 6वे वर्ष की ओर अग्रसर है।

- Advertisement -

जिला टेनिस क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वधान एवं टेनिस क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ इंडिया के संरक्षण में आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता में इस बार संपूर्ण भारत की टीमों को भी प्रवेश दिया जा रहा है जो इस वर्ष का सबसे रोमांचक बदलाव होगा।

गौरतलब हो की पिछले 5 सीजनो में अब तक सिर्फ सिवनी के क्लबों को टूर्नामेंट में प्रवेश दिया जाता रहा है जिसमें एक टीम में सात खिलाड़ी सिवनी जिले के तो वही चार खिलाड़ी भारत के किसी भी जगह के खेल सकते थे किंतु टूर्नामेंट की भव्यता को देखते हुए सीजन सिक्स में कुछ बदलाव किए जा रहे हैं इस बार सिवनी की क्रिकेट प्रेमी दर्शक एवं खेल प्रेमी जनता जनता देश भर से आमंत्रित टीमों को भी SPL ट्राफी के लिए ग्राउंड में पसीना बहाते देखेगी।

SPL आल इंडिया चैंपियन बनने वाली टीम को मिलेंगे 1 लाख रूपये

- Advertisement -

जिला टेनिस क्रिकेट एसोसिएशन एवम SPL सिवनी प्रीमीयर लीग टेनिस क्रिकेट टूर्नामेंट के अध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर ने बताया कि ओपन टूर्नामेंट के अलावा मिशन स्कूल ग्राउंड में वेटरंस टूर्नामेंट भी आयोजित किया जाना है

जिसके लिए वरिष्ठ खिलाड़ियों की एक बैठक जल्द ही रखी जा रही है।नरेंद्र ठाकुर ने बताया कि ऑल इंडिया ऑल इंडिया टूर्नामेंट एसपीएल का प्रथम पुरस्कार ₹100000 रखा गया है वहीं द्वितीय पुरस्कार ₹50000 है टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी एवं सभी क्षेत्र में बेहतर करने वाले खिलाड़ियों को भी पुरस्कारों से नवाजा जाएगा ।

- Advertisement -

जिस किसी क्लब तथा टीम को भी टूर्नामेंट में शिरकत करना है वे आयोजन समिति के संयोजक अब्दुल काबिज़ खान के मोबाइल नंबर 877 012 8062 से संपर्क कर अपनी टीम की एंट्री एवं जानकारी प्राप्त कर सकते हैं वही सोशल मीडिया के समस्त प्लेटफार्म में आयोजन के संबंध में भी जानकारी उपलब्ध जा रही है।।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments