सिवनी कोतवाली पुलिस के द्वारा 7 पेटी अंग्रेजी शराब जप्त

0
316

सिवनी,खबर सत्ता: पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार खरपुसे के द्वारा समस्त थाना प्रभारियों को आगामी मिलादुन्नबी त्यौहारों एवं राम मंदिर विवादित जमीन के फैसलें को लेकर सजग रहकर अपने अधिनस्थ अधिकारी-कर्मचारियों के एकजुट होकर छोटी-बड़ी घटनाओं पर प्रभावी कार्यवाही करने,वाट्सअॅप एवं सोशल मीडियों की साईडों पर निगाह रखने एवं अवैध शराब,अवैध हथियार, मादक पदार्थो की बिक्री पर पूर्णत:अंकुश लगाने के निर्देश दिये गये।

पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर थाना कोतवाली ने 8 नवम्बर को आल्टो कार क्रं.एमपी-22सी 1595 पर अवैध शराब होने की मुखबिर की सूचना पर तत्काल कोतवाली पुलिस के द्वारा आल्टो कार का पीछा करते हुए मुंगवानी रोड कॉलेज के आगे पुलिया के पास ओवरटेक कर पकड़ा गया।

जिसमें आरोपी अंकित बघेल,नितिन यादव के कब्जे से एक काले कलर की आल्टो कार एवं 7 पेटी में रखी हुई 345 पाव अंग्रेजी शराब जिसकी कीमत 1 लाख 40 हजार रूपए की मौके पर जप्ती की कार्यवाही की गई। उक्त आल्टो कार के मालिक राहुल राजपूत को भी प्रकरण में आरोपी बताया गया।

इस कार्यवाही में अनुविभागीय अधिकारी संजीव पाठक के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी मनोज गुप्ता,सहायक उपनिरीक्षक मो.सुल्तान, प्रधान आरक्षक संजय यादव, आरक्षक नितिन,अरूण पटेल,नितेश राजपूत,बालमुकुंद बघेल,राकेश ठाकुर भूमिका महत्वपूर्ण रही।

यह भी पढ़े :  सिवनी : 5 प्रतिष्ठान हुए सील , प्रारंभ हुई अमानक खाद बीज विक्रय पर कार्यवाही

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.