Monday, August 15, 2022
Homeराजस्थानहिंदू व्यक्ति से शादी करने पर इस्लाम खान ने अपनी गर्भवती बेटी...

हिंदू व्यक्ति से शादी करने पर इस्लाम खान ने अपनी गर्भवती बेटी को ऑटो से कुचलकर मारने की कोशिश की, राजस्थान से वीडियो वायरल: पूरी जानकारी

इस्लाम, नगमा के पिता ने भी नरेंद्र के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्होंने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया है और उसे शादी के लिए मजबूर किया है। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। जांच के बीच, अधिकारियों ने नगमा का बयान दर्ज किया जिसमें उसने अपने पिता द्वारा अपने पति के खिलाफ लगाए गए आरोपों से इनकार किया।

- Advertisement -

इस साल फरवरी में एक-दूसरे से शादी करने वाले नगमा खान और नरेंद्र सैनी ने राजस्थान के भरतपुर के मथुरा गेट पुलिस स्टेशन में नगमा के पिता के खिलाफ दंपति को जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है. दोनों ने नोट किया कि नगमा के पिता इस्लाम खान उनकी शादी के खिलाफ थे क्योंकि उनकी बेटी ने एक हिंदू व्यक्ति से शादी की थी और तब से उन्हें धमकी दे रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक , दंपति ने 28 जुलाई को शिकायत दर्ज कराई थी, जब पिता इस्लाम ने दंपति को मारने के इरादे से उनके ऊपर अपना ऑटो रिक्शा चला दिया था। उन्होंने उनकी बाइक को टक्कर मार दी और उन्हें अपनी जान बचाने के लिए भागने के लिए मजबूर किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दंपती को बचाने के लिए भीड़ जमा होने पर पिता मौके से फरार हो गया।

- Advertisement -

घटना 28 जुलाई की बताई जा रही है जब नरेंद्र तीन महीने की गर्भवती नगमा को लेकर अस्पताल जा रहा था. वायरल वीडियो में महिला और उसके पति को जान बचाने के लिए भागते देखा जा सकता है। “उसने अपने ऑटो से हमें मारने का प्रयास किया”, पीड़ित नरेंद्र ने सुरक्षा की मांग करते हुए पुष्टि की।

गाथा तब शुरू हुई जब भरतपुर के कटरा क्षेत्र के निवासी नगमा और नरेंद्र को एक-दूसरे से प्यार हो गया जिसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला किया। उनके रिश्ते को लड़की के परिवार ने स्वीकार नहीं किया क्योंकि वह आदमी हिंदू है, इसलिए नगमा नरेंद्र के साथ भाग गई। इसके बाद दोनों ने 22 फरवरी को आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली और बाद में भरतपुर लौट आए।

- Advertisement -

रिपोर्टों में उल्लेख किया गया है कि इस्लाम, नगमा के पिता ने भी नरेंद्र के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें दावा किया गया था कि उन्होंने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया और उसे शादी के लिए मजबूर किया। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। जांच के बीच, अधिकारियों ने नगमा का बयान दर्ज किया जिसमें उसने अपने पिता द्वारा अपने पति के खिलाफ लगाए गए आरोपों से इनकार किया। उसने कहा कि वह नरेंद्र से प्यार करती थी और स्वेच्छा से उसके साथ भाग गई थी। इसके बाद कोर्ट ने लड़की को नरेंद्र के साथ रहने का भी आदेश दिया क्योंकि दोनों वयस्क थे और अपने फैसले खुद ले सकते थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक , कोर्ट के फैसले से नगमा के परिवार भड़क गए और तब से दंपति को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. मामले के बाद और पिता इस्लाम द्वारा जारी की जा रही धमकियों को ध्यान में रखते हुए, नरेंद्र और नगमा मथुरा में स्थानांतरित हो गए और वहां लगभग दो महीने तक रहे, इस दौरान नगमा गर्भवती हो गई।

- Advertisement -

दंपति अंततः भरतपुर लौट आए और भरतपुर के रंजीत नगर में एक पट्टे के घर में रहने लगे। गुरुवार को, इस्लाम ने अपनी बेटी और दामाद को कुचलने का प्रयास किया क्योंकि दोनों नगमा की नियमित जांच के लिए अस्पताल जा रहे थे। भीड़ जमा हो गई और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। तब तक पिता मोहल्ले से फरार हो चुका था।

पुलिस बाद में दोनों पीड़ितों को पुलिस स्टेशन ले गई और बीना महावर, अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट भरतपुर ने पुष्टि की कि अदालत में सीआरपीसी की धारा 122 के तहत कार्रवाई पहले से ही चल रही है। “हमने एसपी और संबंधित एसएचओ से मामले को देखने और दंपति की सुरक्षा के लिए काम करने को कहा है। आवश्यक कार्रवाई की जाएगी”, उसने कहा।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group