Friday, January 27, 2023
Homeमध्य प्रदेशMP में GF ने शादी करने के लिए कहा तो BF ने...

MP में GF ने शादी करने के लिए कहा तो BF ने की बेरहमी पिटाई – VIDEO VIRAL

24 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ अपनी 19 वर्षीय प्रेमिका की पिटाई करने का मामला दर्ज किया गया था, क्योंकि उसने उससे शादी करने के लिए कहा था।

- Advertisement -

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक 19 वर्षीय महिला को उसके प्रेमी ने कथित तौर पर पीटा, जब उसने उससे शादी करने के लिए कहा, पुलिस ने शनिवार को कहा। एक अधिकारी ने कहा कि बुधवार को हुई कथित घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद पुलिस ने 24 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस के अनुविभागीय अधिकारी (एसडीओपी) नवीन दुबे ने कहा कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, वीडियो में दिख रहा व्यक्ति मऊगंज क्षेत्र के ढेरा गांव का निवासी है।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि पीड़िता और आरोपी के बीच संबंध थे और उनके बीच विवाद हुआ, जिसके बाद उसने उसकी पिटाई की।

वीडियो में महिला आरोपी से शादी करने के लिए कहती नजर आ रही है। आदमी शुरू में चिढ़ जाता है और फिर उसके चेहरे पर बार-बार लात और थप्पड़ मारने लगता है।

- Advertisement -

पीड़िता घटना की जानकारी देने थाने आई थी, लेकिन उसने शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया। अधिकारी ने कहा कि आरोपी को आईपीसी की धारा 151 (सार्वजनिक शांति भंग करना) के तहत हिरासत में लिया गया और बाद में रिहा कर दिया गया।

हालांकि, जब हमले का वीडियो सामने आया, तो आरोपी के खिलाफ धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और भारतीय दंड संहिता के अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया, जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है।

- Advertisement -

चेतावनी: परेशान करने वाले विज़ुअल, अभद्र भाषा

अधिकारी ने बताया कि पीड़िता ने वीडियो बनाने और प्रसारित करने वाले व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Web Title: When GF asked to marry in MP, BF brutally beat him – VIDEO VIRAL

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments