उमरिया बस हादसा: 3 लोगों की मौत; सीएम शिवराज ने परिजनों को 10 लाख रुपए और सरकारी नौकरी देने का किया ऐलान

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

umaria bus accident

उमरिया बस हादसा: उमरिया जिला मुख्यालय अंतरर्गत घगरी स्थित नेशनल हाइवे ओवर ब्रिज के ऊपर सी.एम. के कार्यक्रम में जा रही बस हादसे का शिकार हुई है. इस हादसे में 3 यात्रियों की मौत हुई है. इसके साथ ही कई लोग घायल भी है.

सूचना मिलते है घायलों को पहुंचाया गया जिला चिकित्सालय और लगातार ही राहत बचाव काम जारी है. इस हादसे के बाद सड़क पर जाम की स्थिति निर्मित हुई है, हालांकि पुलिस जाम को खुलवाने का प्रयास कर रही है। सूत्रों की माने तो बाईक चालाक को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

इस हादसे पर सीएम शिवराज ने दुख जताया है और मुआवजे का ऐलान किया है. मध्यप्रदेश के उमरिया जिले के घघरी नाका के पास हुई बस दुर्घटना पर संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि संकट की इस घड़ी में हम पीड़ित परिवार के साथ अंतरात्मा से खड़े हैं।

इन परिवारों की भलाई और कल्याण में हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। सीएम ने कहा कि हमने तय किया है कि इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में जो साथी नहीं रहे, उनके परिवार को 10 लाख रुपए की राहत की राशि दी जायेगी। साथ ही पात्रता के अनुसार एक सदस्य को शासकीय नौकरी में लिया जायेगा

घायलों के सम्पूर्ण इलाज की नि:शुल्क व्यवस्था की गयी है। गंभीर रूप से घायलों को 50 हजार और साधारण घायलों को 10 हजार रुपए की राशि प्रदान की जायेगी।

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment