Tuesday, March 2, 2021

‘मोदी जी हवा में न रहें जमीनी हकीकत भी जानें’ देखिए महंगाई के विरोध में कांग्रेस के बंद की तस्वीरें.

Must read

Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता
- Advertisement -

भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस ने आज शनिवार को आधे दिन के बंद का आह्वान किया है। इस दौरान बंद कराने पहुंचे कांग्रेसियों और पुलिस के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद पीसी शर्मा, प्रेमचंद गुड्डू और अन्य कांग्रेसियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। सभी कांग्रेसियों को हबीबगंज थाने में रखा गया है। बता दें कि कांग्रेस ने बढ़ती मंहगाई के विरोध, डीजल ,पेट्रोल और रसोई गैस की कीमतों का विरोध में यह आह्वान किया है

छोड़े गए काले गुब्बारे…
बंद का असर प्रदेश भर में देखने को मिल रहा है। यदि बात राजधानी की करे तो रोशनपुरा में कांग्रेसियों ने काले गुब्बारे छोड़े गुब्बारों के साथ एक तख्ती है जिसमें प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन है।

- Advertisement -

ज्ञापन में लिखा है प्रधानमंत्री जी हवा में ना रहे कृपया जमीनी हकीकत भी जाने आम आदमी की पीड़ा से भी रूबरू हो गए भारत की गरीब जनता का आपसे विनम्र निवेदन है कि धरातल पर आकर उनकी वेदना उनका कष्ट भी देखें।

इसके अलावा इंदौर, उज्जैन, ग्वालियर, छिंदवाड़ा में भी बंद के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ता अलग-अलग टुकड़ियों में सक्रिय हैं और बंद का असर देखने को मिल रहा है। जिला प्रशासन ने भी अपनी तरफ से व्यापक तैयारी कर रखी है। जबरन परेशान करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़े :  चुनावी तारीखों के ऐलान के बाद बीजेपी ने झोंकी ताकत
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  कांग्रेस विधायक को भाजपा के पूर्व विधायक ने दी जान से मारने की धमकी