Monday, March 1, 2021

महंगाई के विरोध में साइकिल पर जीतू पटवारी, बोले- क्या इसलिए जनता ने PM मोदी को चुना था?

Must read

Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता
- Advertisement -

इंदौर: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आवाहन पर केंद्र सरकार की बढ़ती मूल्यवृद्धि के विरोध में बंद का आह्वान किया है, जिसके तहत आज इंदौर में आधे दिन बंद कराने कांग्रेस के पूर्व जीतू पटवारी अपने समर्थकों के साइकिल से बंद कराने शहर के प्रमुख बाजार गए। जहां उन्होंने व्यापारियों से हाथ जोड़कर बंद करने में सहयोग मांगा हालांकि इस दौरान शहर में बंद का मिला-जुला असर देखने को मिला। इस दौरान जीतू पटवारी ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा।

इंदौर में जहां व्यापारियों ने अपनी दुकानें स्वेच्छा से बंद कर सहयोग किया वही कुछ व्यापारियों द्वारा अपनी दुकानें खोली गई, व्यापारियों कांग्रेस के पूर्व मंत्री विधायक जीतू पटवारी ने व्यापारियों से हाथ जोड़कर बंद के लिए सहयोग मांगा। इंदौर के प्रसिद्ध 56 बाजार की बात करें तो यह बाजार पूर्ण तरीके से बंद दिखाई दिया, लेकिन बंद का असर कितना होगा फिलहाल देखने वाली बात होगी।

- Advertisement -

वही कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने शहर के प्रमुख स्थानों पर रैली के माध्यम से बंद में व्यापारियों से सहयोग मांगा। इस दौरान जीतू पटवारी साइकिल से रैली में शामिल हुए उन्होंने कहा कि केंद्र की गलत नीति के चलते महंगाई बढ़ रही है। जिसके चलते आम लोगों का जीना दूभर हो गया है। क्या इसलिए जनता ने नरेंद्र मोदी को सरकार में नहीं चुन कर भेजा कि महंगाई इस तरह से बढ़े।

यह भी पढ़े :  बंद कराने पहुंचे कांग्रेसियों से बोले दुकानदार- न हमें कांग्रेस खाने को देती हैं न BJP
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  गुलामी के कलंक से मुक्त होगा मध्य प्रदेश, भारतीयता की पहचान बनेंगे कई शहर, नाम बदलने की हुई तैयारी