Thursday, March 4, 2021

पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय के पड़ोसी बनेंगे सिंधिया, CM शिवराज ने की एक और मांग पूरी

Must read

Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता
- Advertisement -

भोपाल: राज्यसभा सांसद व भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, पूर्व सीएम कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, उमा भारती व सीएम शिवराज सिंह चौहान के पड़ोसी बनने जा रहे हैं। जल्द ही सिंधिया श्यामला हिल्स बी-2 में शिफ्ट हो रहे हैं। अब उनका भी भोपाल में आशियाना होगा। जी हां सिंधिया को सरकारी बंगला एलॉट हो चुका है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उनकी मांग पूरी करते हुए उन्हें श्यामला हिल्स पर बी-5 एलॉट कर दिया गया है। सिंधिया ने कमलनाथ सरकार में भी सरकारी आवास की मांग की थी लेकिन उनकी इच्छा पूरी नहीं की गई थी।

कांग्रेस छोड़ भाजपा में आने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया की मांगे पूरी की जा रही है। ग्वालियर व्यापार मेले में टैक्स में छूट की मांग पूरी होने के बाद अब सिंधिया को श्यामला हिल्स में बंगला एलॉट किया गया है। भोपाल में जहां सिंधिया को सरकारी बंगला मिला है वहां सीएम शिवराज सिंह चौहान, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, कमलनाथ और पूर्व सीएम उमा भारती का भी सरकारी बंगला है। बताया जा रहा है कि सिंधिया को जो बंगला एलॉट किया गया है वहां पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल रहते थे।

- Advertisement -

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस में रहते हुए भी 2018 विधानसभा चुनाव के बाद कमलनाथ से भोपाल में सरकारी आवास की मांग थी। लेकिन 2019 में वह लोकसभा चुनाव हार गए और कांग्रेस सरकार ने उनकी मांग पूरी नहीं हो पाई थी।

यह भी पढ़े :  ग्वालियर में मीटिंग के दौरान पार्टी कार्यालय में भिड़े बलवीर सिंह तोमर
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  MP में अब सिर्फ 10 रुपए में भरपेट खा सकेंगे गरीब