ratlam collector ruchika chauhan

रतलाम (Ratlam) में एक बार फिर कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है. जिले में 8 मई को 3 नए मरीजों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.कलेक्टर रूचिका चौहान (Ruchika Chauhan) ने बताया कि ये तीनों कोरोना पॉजिटिव मरीज शिव नगर के रहने वाले हैं जो पहले से ही कंटेंटमेंट एरिया घोषित है. ये तीनों मरीज पहले से ही कोरोना संक्रमित लोगों के संपर्क में आए लोग हैं.

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम में एक बार फिर कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है. जिले में 8 मई को 3 नए मरीजों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद ज़िले में एक बार फिर कोरोना के मरीजो की संख्या में 10 पहुंच गई. इन तीनों मरीजों को इलाज के लिए  मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. इससे पहले कोरोना संक्रमण के 12 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं.

कलेक्टर रूचिका चौहान ने बताया कि ये तीनों कोरोना पॉजिटिव मरीज शिव नगर के रहने वाले हैं जो पहले से ही कंटेंटमेंट एरिया घोषित है. ये तीनों मरीज पहले से ही कोरोना संक्रमित लोगों के संपर्क में आए लोग हैं.

कलेक्टर रूचिका चौहान ने बताया कि जिले में सबसे पहले कटेटमेंट एरिया लोहार रोड़ को बीती रात खोल दिया गया है. उन्होंने कहा जिले में जो 10 एक्टिव केसेस हैं उनका इलाज जारी है.

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या ने राज्य सरकार की भी चिंता बढ़ा दी है. गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग की तरफ से आंकड़े जारी किए गए थे. जिसके मुताबिक राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 3252 हो चुकी है.

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar...

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *