Monday, July 4, 2022
Homeमध्य प्रदेशMP का हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामला: श्वेता विजय जैन हनी ट्रैप...

MP का हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामला: श्वेता विजय जैन हनी ट्रैप के मामले में जेल से रिहा, श्वेता को पहचानना हुआ बेहद मुश्किल

MP's High Profile Honey Trap Case: Shweta Vijay Jain released from jail in Honey Trap case, it is very difficult to identify Shweta

- Advertisement -

इंदौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सबसे हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप (Honey Trap) मामले में 2019 में श्वेता विजय जैन को गिरफ्तार किया गया था, अभी अभी जानकारी मिली है कि उन्हें फिलहाल जमानत पर रिहा कर दिया गया।

Honey Trap: गिरफ्तारी से पहले श्वेता की खूबसूरती के काफी चर्चे थे

गिरफ्तारी से पहले श्वेता विजय जैन की खूबसूरती ने देश भर में काफी चर्चा बटोरी थी और उनकी जमानत के बाद जब वो जेल से बहार निकली तो अधिकांश लोग तो उन्हें पहचान नहीं पाए। 

- Advertisement -

2019 में जब श्वेता जैन को MP भोपाल (BHOPAL) से गिरफ्तार किया था, तब वो बेहद हेल्दी और खूबसूरत थी। हालाँकि उस समय मीडिया रिपोर्टे में यह भी दावा किया गया था की श्वेता विजय जैन अपनी फिटनेस के लिए काफी काम करती हैं।

सिर्फ ब्यूटी पार्लर की ही बात करें तो उनका ब्यूटी पार्लर का खर्चा ही लाखों में था, जिसमे उन्हें लगभग 2 घंटे तक मसाज दी जाती थी जिससे उनके चेहरे पर चमक बनी रहती थी। 

- Advertisement -

इंदौर जेल में रहने के दौरान श्वेता का वजन 5 किलो घट गया। चेहरा पूरा तरह से मुरझाया हुआ था। चेहरे से रौनक भी गायब थी। जेल से बाहर आने के बाद भी श्वेता के चेहरे पर स्वतंत्रता की खुशी नहीं थी। वह काफी तनाव में दिखाई दे रही थी। किसी भी तरह पत्रकारों से बचकर निकलना चाहती थी।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments