Sunday, January 29, 2023
Homeजॉब्सMP Teacher Recruitment: शिक्षक भर्ती प्रक्रिया में बड़ा अपडेट, इन अभ्यर्थी को...

MP Teacher Recruitment: शिक्षक भर्ती प्रक्रिया में बड़ा अपडेट, इन अभ्यर्थी को रहना होगा शिक्षक भर्ती से बाहर; इस बात पर भड़क पड़े अधिकारी

MP Teacher Recruitment: Big update in teacher recruitment process, these candidates will have to stay out of teacher recruitment; Officers got angry on this matter

- Advertisement -

MP Shikshak Bharti Update: मध्य प्रदेश में शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया (Teacher Recruitment Process) लोक शिक्षण संचनालय द्वारा की जा रही है, शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया (Teacher Recruitment Process) के बीच लोक शिक्षण संचनालय (DPI) की तरफ से एक चेतावनी जारी की गई है जिसने अभ्यर्थियों की चिंता बढ़ा दी है.

शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया (Teacher Recruitment Process) के बीच लोक शिक्षण संचनालय (DPI) की तरफ से जारी विज्ञप्ती में साफ तौर पर कहा गया है कि कुछ ऐसे अभ्यर्थि है तो शिक्षकों की भर्ती में लगे हुए अधिकारियों को परेशान कर रहे हैं, लोक शिक्षण संचनालय उनके खिलाफएक्शन लेगा और उन्हें भर्ती प्रक्रिया से बाहर का रास्ता दिखा देगा.

- Advertisement -

क्यों दी गई चेतावनी?
शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया (Teacher Recruitment Process) के बीच लोक शिक्षण संचनालय (DPI) की तरफ से चल रही है और नियुक्ति के लिए स्कूल शिक्षा विभाग (School Shiksha Vibhaag) के अधिकारियों के पास प्रतिदिन और लगातार ही हजारों मैसेज और कॉल पहुंच रहे हैं, जिसकी वजह से अधिकारी का परेशान होना लाजमी है, अधिकारीयों के परेशान होने की वजह से लोक शिक्षण संचनालय ने विज्ञप्ति जारी कर अभ्यर्थीता निरस्त करने की चेतावनी दे दी है.

MP Teacher Recruitment: निरस्त हो जाएगी अभ्यर्थिता

चेतावनी देते हुए लोक शिक्षण संचनालय ने जारी विज्ञप्ति में लिखा “अभ्यर्थियों का यह कृत्य भर्ती प्रक्रिया में अनुचित साइन के उपयोग की श्रेणी में होकर भर्ती प्रक्रिया को प्रभावित करने की श्रेणी में आता है. अतः समस्त अभ्यर्थियों को सूचित किया जाता है कि भविष्य में इस तरह के अनावश्यक मैसेज (व्हाट्सएप्प एवं SMS) भेजने या मोबाइल पर निरंतर कॉल करने पर भर्ती के लिए दबाव बनाने एवं अनुचित साधन का उपयोग के लिए दोषी माना जाएगा और संबंधित अभ्यर्थी पर वैधानिक कार्रवाई करते हुए अभ्यर्थिता निरस्त करने तक की कार्रवाई की जाएगी.

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments