Friday, January 27, 2023
Homeमध्य प्रदेशMP Corona: युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने कोरोना से बचाव पर...

MP Corona: युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने कोरोना से बचाव पर सीएम शिवराज से की यह मांग; पढ़े पूरी खबर

MP Corona: Youth Congress State President Vikrant Bhuria made this demand to CM Shivraj on rescue from Corona; read full news

- Advertisement -

MP Corona Alert : चीन में कोरोना वायरस संक्रमण अत्यधिक तेजी से अपने पाँव पसार रहा है, चीन में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण के मामले एक बार फिर डराने लगे हैं। जिसकी वजह से मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया (Dr. Vikrant Bhuria) ने सीएम शिवराज (CM Shivraj) से मांग की है कि इंदौर (Indore) और मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना वायरस के घातक संक्रमण को फैलने से रोकने का काम किया जाए।

मध्यप्रदेश के इंदौर में आयोजित किए जा रहे प्रवासी भारतीय दिवस के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए विदेशों से आने वाले नागरिकों को कार्यक्रम में जाने से पहले 7 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन किया जाए।

युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने सरकार से की अपील

- Advertisement -

युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने बुधवार को बयान देते हुए कहा “चीन और उसके साथ ही यूरोप के अनेक देशों में कोरोना वायरस का संक्रमण अत्यधिक तेजी से बढ़ रहा है और इस समय कोरोना वायरस संक्रमण के फैलने की रफ्तार बहुत ज्यादा तेज दिखाई दे रही है पिछली बार भी भारत में जो संक्रमण फैला था वह विदेशों से आने वाले नागरिकों के कारण फैला था इसको ध्यान में रखते हुए हमें इंदौर और मध्यप्रदेश को कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में जाने से बचाने के लिए पुख्ता व्यवस्था करना चाहिए।

7 से 10 दिन के लिए किया जाए क्वॉरेंटाइन

गौरतलब है कि पूर्व में भी ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम कराया गया था जिससे किसी भी प्रकार की कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं किया गया था नतीजन दिल्ली में कोरोना विस्फोट हुआ था। उन्होंने कहा कि इंदौर में सरकार के द्वारा 8 से 10 जनवरी तक आयोजित किए जा रहे प्रवासी भारतीय दिवस के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आ रहे विदेश के नागरिकों को कार्यक्रम में भाग लेने के पहले 7 से 10 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन किया जाए।

- Advertisement -

इन सभी नागरिकों की कोरोना के संक्रमण की जांच कराई जाए उस जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही उन्हें कार्यक्रम में भाग लेने की अनुमति दी जाए।

डॉ विक्रांत ने मांग की है कि सरकार के द्वारा इस दिशा में गंभीरता के साथ फैसला लिया जाए। यह फैसला जल्दी लिया जाए, क्योंकि देरी प्रदेश के लिए नुकसानदायक हो सकती है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments