Homeमध्य प्रदेशMera Ghar Meri Holi: सभी कार्यक्रम में 20 लोगों की अनुमति; मध्यप्रदेश...

Mera Ghar Meri Holi: सभी कार्यक्रम में 20 लोगों की अनुमति; मध्यप्रदेश में ‘मेरा घर-मेरी होली’ अभियान चलेगा – MP NEWS

- Advertisement -

भोपाल : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने सोमवार को क्राइसिस मैजनमेंट कमेटियों की मीटिंग में कहा कि कोरोना की रफ्तार कम होने का नाम नही ले रही है। इसीलिए अब मध्यप्रदेश में किसी भी प्रकार के आयोजनों में 20 अधिक लोग उपस्थित नहीं होंगे ।

Mera Ghar Meri Holi Abhiyaan

इसके बाद सीएम शिवराज बोले कि देश में सबसे ज्यादा संक्रमित महाराष्ट्र (Maharashtra) में पाए जा रहे हैं। इसलिए महाराष्ट्र (Maharashtra) से लगे जिलों में अत्यधिक सतर्कता रखी जाए। सीएम शिवराज ने आज सोमवार को मंत्रालय से वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी जिलों की कोराना महामारी पर बनी क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटियों के सदस्याें से मीटिंग में बात की।

- Advertisement -

इसी बैठक में सीएम शिवराज ने कहा- स्थानीय जनप्रतिनिधि और अफसर “मेरा मास्क मेरी सुरक्षा” (Mera Mask Meri Suraksha) स्लोगन के साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहें। इसके साथ ही इसको लेकर जन जागरण अभियान भी लगातार चलाएं।

स्व-सहायता समूह करेंगे मास्क की आपूर्ति

इस काेरोना काल में मास्क (Face Mask) बनाने का काम स्व-सहायता समूहों की महिलाओं को दिया गया था। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कलेक्टरों से कहा कि मास्क लगाने का अभियान फिर से शुरू किया जा रहा है।

अशोकनगर में होली मेला स्थगित किया गया

- Advertisement -

अशोकनगर में हर साल होने वाला होली मेला (Holi Mela) इस साल स्थगित कर दिया गया है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments