HOME

WhatsApp

Google News

Shorts

Facebook

Home » मध्य प्रदेश » MP के इंदौर में एक तेल मिल में भीषण आग: आग में फंसे लोगों को गीले कंबल से बचाया…

MP के इंदौर में एक तेल मिल में भीषण आग: आग में फंसे लोगों को गीले कंबल से बचाया…

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
indore oil mill fire

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

इंदौर (मध्य प्रदेश): इंदौर में मंगलवार रात एक तेल मिल में आग लग गई, जो तेजी से फैल गई और दो बगल के फ्लैटों को अपनी चपेट में ले लिया। फ्लैटों में रहने वाले परिवारों को गीले कंबल में लपेटकर बाहर निकालकर बचाया गया।

रिपोर्ट के अनुसार, आग सुबह करीब 3 बजे चितावद पेट्रोल पंप के पास सिद्धि विनायक ऑयल कंपनी में लगी। इस कंपनी के मालिक अभिषेक गोयल हैं।

जानकारी के मुताबिक आग इतनी भीषण थी कि दूर से ही लपटें दिखाई दे रही थीं। छह दमकल गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत कर आखिरकार बुधवार सुबह तक आग पर काबू पा लिया। दोनों फ्लैटों में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया।

पास के एक निवासी अशोक डोर, जिनके घर में आग लगी थी, ने बताया कि उन्होंने सुबह 3:15 बजे के आसपास धमाकों की आवाज़ सुनी। उनके घर की खिड़कियाँ टूट गईं और हवा में धुआँ भर गया। अशोक के भाई का परिवार भी पास के ही एक फ्लैट में रहता है। जैसे-जैसे आग और धुआँ बढ़ता गया, परिवार के सभी सदस्यों को गीले कंबल में लपेटकर दूसरे दरवाज़े से बाहर निकाला गया।

सारा सामान नष्ट हो गया

अशोक डोर ने बताया कि उस समय घर में उनकी पत्नी अनीता, बेटी मिकिता, बेटा हर्ष और बेटी सोनिया अपने 6 साल के बेटे रियांश के साथ थे। उनके भाई के फ्लैट में उनकी भाभी शकुंतला और कई रिश्तेदार थे। गनीमत रही कि सभी सुरक्षित हैं। हालांकि, दोनों फ्लैट में रखा सारा सामान जल गया, जिसमें घरेलू सामान, नकदी और गहने शामिल हैं, जिससे लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।

अशोक ने बताया कि उन्होंने तेल मिल मालिक को इलाके में इस तरह के कारोबार से होने वाले खतरों के बारे में कई बार चेतावनी दी थी, लेकिन उसने ध्यान नहीं दिया।

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment