Wednesday, December 7, 2022
Homeमध्य प्रदेशमुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम में बड़ी दुर्घटना, आतिशबाजी के दौरान...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम में बड़ी दुर्घटना, आतिशबाजी के दौरान लगी आग!

शिवराज सिंह चौहान के एक कार्यक्रम में एक बड़ा हादसा हुआ है। शिक्षा विभाग के एक कार्यक्रम में आतिशबाजी के प्रदर्शन के दौरान आग लग गई।

- Advertisement -

भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के एक समारोह में एक बड़ी दुर्घटना हुई है। शिक्षा विभाग के एक कार्यक्रम में आतिशबाजी के प्रदर्शन के दौरान आग लग गई। इस पूरी घटना के कारण, यह देखा गया है कि शिवराज सिंह की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है। हालाकि दुर्घटना में कोई हताहत नही हुआ है ।

अनुगूंज कार्यक्रम में पहुंचे थे सीएम शिवराज

आज शाम मंगलवार को ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ अभियान के तहत मध्य प्रदेश सरकार के शिक्षा विभाग द्वारा अनुगूंज -2021 का आयोजन किया गया था। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार इस समारोह में मुख्य अतिथि थे। उस समय, कार्यक्रम के समापन समारोह के दौरान एक बड़ा आतिशबाजी प्रदर्शन किया गया था। कार्यक्रम में स्कूली बच्चों ने प्रस्तुतियां दी, जैसे ही अंतिम प्रस्तुति खत्म हुई तो आतिशबाजी शुरू हो गई. इस दौरान ही अचानक से आग लग गई. मंच के पास आग लगते ही हड़कंप मच गया. जैसे ही आग ली तो सीएम शिवराज के सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें कवर लिया.

- Advertisement -

आग देखते ही लोग भागने लगे तभी उस समय, शिवराज सिंह चौहान ने माइक लिया और लोगों से शांति की अपील की और स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास किया। सौभाग्य से, दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। कुछ ही समय में आग को नियंत्रण में लाया गया।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के बड़े आलाधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए है. बताया जा रहा है कि आतिशबाजी के दौरान लाइटिंग में लगी पन्नी ने आग पकड़ ली, जिससे यह घटना हुई

- Advertisement -

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने माइक्रोफोन से शांति की अपील की। साथ ही सभी बच्चों, शिक्षकों और अभिभावकों को उचित निर्देश दिए। इसलिए कोई हंगामा नहीं हुआ। इस बीच, चौहान ने इस बार बच्चों के उत्साह को बढ़ाने के लिए ऐसे आयोजन करने का सुझाव दिया। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए सरकार अपने प्रयास जारी रखेगी।

यह भी पढ़े : राम नाम की भक्तिमय माहौल में मंत्री विश्वास सारंग थिरके बिना नहीं रुके

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments