Monday, July 4, 2022
Homeमध्य प्रदेशजिस्म देखकर प्यार तो फिर जाति देखकर शादी क्यों?

जिस्म देखकर प्यार तो फिर जाति देखकर शादी क्यों?

- Advertisement -

खरगोन: समाज में अकसर देखने को मिलता है कि जब लड़के या लड़की को प्यार होता है तो रंग रुप और जाति कुछ नहीं देखते और फिर प्यार की सारी हदें पार कर जाते हैं। लेकिन जब बात शादी की आती है तो जाति की याद आ जाती है। एक ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के खरगोन में देखने को मिला जहां लड़के ने निम्न जाति की लड़की से प्यार किया 5 साल रिलेशन में रहे और जब शादी की बात आई तो समाज का डर….

एक लड़की को प्यार के जाल में फसाकर 5 साल उसका शारीरिक शोषण किया लेकिन जब बात शादी की आई तो उसे छोटी जाति की करार दे दिया। हालांकि लड़की ने पुलिस में शिकायत की तो एफआईआर के डर से लड़के ने थाने में ही पुलिस के सामने लड़की से शादी कर ली। लेकिन जैसे ही लड़की ने शिकायत वापिस ली वह उसे छोड़कर भाग गया। बेचारी लड़की ने फिर पुलिस की शरण ली लड़के ने फिर उसे साथ रखा उसका शोषण किया, और कुछ दिन बाद फिर से उसे छोटी जाति की बताकर छोड़ दिया। अब पीड़ित लड़की ने एसपी कार्यालय पहुंच कर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

- Advertisement -

26 वर्षीय लड़की ने एसपी कार्यालय पहुंच कर एडिशनल एसपी नीरज चौरसिया को बताया कि वह खरगोन जिले के बड़वाह तहसील के कतोरा गांव की रहने वाली है। 5 साल पहले 28 वर्षीय विकास पाटीदार ने उसे शादी का झांसा देकर लिव-इन रिलेशनशिप में रखा। शारीरिक संबंध बनाए शादी करने की बात पर टाल देता। लेकिन कुछ दिन पहले पता चला कि उसकी सगाई हो गई है और 6 दिसंबर को उसकी शादी होने वाली है तो उसने 28 नवंबर को अजाक थाना खरगोन में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने उसे पकड़कर 29 नवंबर को पुलिस ने थाने बुलाकर पुलिस स्टॉफ के सामने कानूनी रूप से मेरी शादी कराई।

उसके बाद उसने शिकायत वापस ले ली। शादी के बाद उसका पति विकास उसे धामनोद ले आए। वहां अपने दोस्त हरि के घर 10 दिन रखा वहां भी उसका यौन शोषण किया। फिर मारपीट की और कहा कि गैर समाज की है इसलिए तुम्हें नहीं रख सकते। 13 दिसंबर को पीड़िता ने इसकी शिकायत मंडलेश्वर थाने पर की तो वह उसे साथ रखने के लिए राजी हो गया। युवती ने कहा कि यहां से मंडलेश्वर में किराए के मकान में रखने के नाम पर होटल में रखा। यहां मुझ पर तलाक देने का दबाव बनाया। विकास ने मेरे साथ मारपीट की 16 दिसंबर को बस स्टैंड पर विकास ने मुझे अकेले छोड़ा और भगा दिया। मामले को लेकर एडिशनल एसपी नीरज चौरसिया ने डीएसपी अजाक को जांच कर एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

- Advertisement -
Khabar Satta Desk
Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments