Thursday, December 1, 2022
Homeमध्य प्रदेशJabalpur Resort Murder: BF ने जारी किया वीडियो, GF तड़पती रही प्रेमी...

Jabalpur Resort Murder: BF ने जारी किया वीडियो, GF तड़पती रही प्रेमी बोला बेवफाई करने का यही होगा हश्र

Jabalpur Resort Murder: BF released the video, GF was agonizing lover said this would be the fate of infidelity

- Advertisement -

Jabalpur Resort Murder Video News: एक बहुत ही दर्दभरी और रूह कंपा देने वाली वारदात सामने आई है, यह खबर मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले की है यहां बीते मंगलवार को तिलवारा थाना क्षेत्र में स्थित रिसॉर्ट में युवती की खून से लतपथ मिली लाश ने सनसनी फैला दी थी.

युवती की हत्या करने वाले युवक ने एक वीडियो भी जारी किया उस वीडियो में युवक कहता नजर आ रहा है कि बेवफाई करने का नहीं, बेवफाई करने वाले लोगों का यही होगा हश्र.

- Advertisement -

समाचार लिखे जाने तक प्राप्त जानकारी के अनुसार जिस युवक ने हत्या की वह युवक युवती के साथ रिसॉर्ट में ही तेहरा हुआ था। बीते मंगलवार को यह हत्या हुई थी जिसके लगभग चार दिन बाद इस पूरी घटना का एक वीडियो सामने आया है।

आरोपी युवक उस वीडियो में साफ़ तौर पर दिखाई दे रहा है और युवती भी खून से लतपथ तड़पती नजर आ रही है, जारी वीडियो में युवक रजाई को उठाता है तब बिस्तर में फैले खून स्पष्ठ दिखाई दे रहा है, वहीं इस दौरान युवती गंभीर रूप से घायल तड़पती नजर नजर आ रही है।

- Advertisement -

इसके बाद उस वीडियो में आरोपी युवक कह रहा है कि बेवफाई नहीं करने का, और लगातार भद्दी गालियां देता है और फिर कहता है कि बेवफाई करने वालों का हश्र ऐसा ही होता है, इस पूरे वीडियो के बैकग्राउंड में एक पंजाबी गाना भी सुने दे रहा है।

पुलिस से प्नेराप्त जानकारी के अनुसार जबलपुर के मेखला रिसोर्ट में बीते मंगलवार को लगभग 21 साल की शिल्पा झारिया की लाश मिली थी, युवती की लाश मिलने के बाद तक उस युवती के सोशल मीडिया अकाउंट एक्टिव है।

- Advertisement -

लाश मंगलवार को बरामद हुई थी और सोशल मीडिया अकाउंट में मंगलवार और बुधवार को युवती के फोटो अपलोड हुए थे, और वह फोटोज गुरुवार को डिलीट कर दिया गया।

इसक बाद ही फिर से युवती के सोचेल मीडिया एकाउंट्स पर दो नए फोटो फिर से अपलोड हुए, उस फोटो में होटल के कमरे में युवक-युवती नजर आ रहे थे। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है परन्तु इसकी अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

Jabalpur Resort Murder का जानिए पूरा मामला

घाना गांव की तिलवाड़ा पुलिस को गांव स्थित एक रिसॉर्ट के एक कमरे से एक महिला का शव मिला है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि महिला की कलाई और गला कटा हुआ पाया गया, जो हत्या की संभावना की ओर इशारा करता है।

तिलवाड़ा थाना के टीआई एसएल झरिया ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि मृतक रविवार को एक व्यक्ति के साथ रिसॉर्ट में आया था, जिसने अपनी पहचान अभिजीत पाटीदार के रूप में की थी। दोनों ने सत्यापन उद्देश्यों के लिए अपने-अपने पहचान प्रमाण भी जमा किए थे।

पुलिस को पता चला कि आईडी पर मृत महिला का नाम राखी मिश्रा लिखा हुआ था, जो फर्जी निकला। रिजॉर्ट के कर्मचारियों से पूछताछ में यह बात सामने आई कि महिला रविवार को पाटीदार के साथ कुछ घंटे बिताकर चली गई, जबकि पाटीदार रिजॉर्ट में रुके थे।

हालांकि, महिला सोमवार को फिर रिजॉर्ट गई। बाद में युवक रिजॉर्ट से चला गया जबकि पीड़िता अंदर ही रही। मंगलवार सुबह तक जब महिला ने दरवाजा नहीं खोला तो कर्मचारियों ने मास्टर चाबी से दरवाजा खोला तो देखा कि महिला खून से लथपथ पड़ी है.

पुलिस को सूचित किया गया जिसने तुरंत मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की। मृतक के कमरे में किसके साथ रुका था, उसकी तलाश की जा रही है। एसएचओ झरिया ने कहा कि उससे संबंधित किसी भी सुराग के लिए सीसीटीवी फुटेज को भी स्कैन किया जा रहा है।

- Advertisement -
Harshit Sharma
Harshit Sharma
Harshit Sharma Indian Journalist , Writer, Editor
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments