Thursday, December 1, 2022
Homeक्रिकेटविजय हजारे ट्रॉफी 2022: मुंबई टीम को बड़ा झटका; शिवम दुबे चोट...

विजय हजारे ट्रॉफी 2022: मुंबई टीम को बड़ा झटका; शिवम दुबे चोट के कारण टीम से बाहर

Vijay Hazare Trophy 2022: Big blow to Mumbai team; Shivam Dubey out of team due to injury

- Advertisement -

ऑलराउंडर शिवम दुबे साइड स्ट्रेन के कारण विजय हजारे ट्रॉफी से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह 29 साल के खिजर दफेदार को मौका दिया गया है. खिज्र दफेदार चार साल बाद मुंबई की सीनियर टीम में वापसी कर रहे हैं।

बुधवार को लीग चरण के लिए मुंबई की टीम के रांची रवाना होने से पहले दुबे की चोट के बारे में पता चला। उनकी चोट को ठीक होने में कम से कम तीन सप्ताह का समय लगेगा, इसलिए दुबे के नॉकआउट चरणों के लिए समय पर ठीक होने की संभावना नहीं है, जो 26 नवंबर से शुरू होगा यदि मुंबई की टीम क्वालीफाई कर लेती है।

- Advertisement -

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपने आठ विकेटों के अलावा, दुबे का मुंबई के बल्लेबाजों में सबसे अधिक बल्लेबाजी औसत (62) भी था। 

उनकी गैरमौजूदगी में कप्तान अजिंक्य रहाणे और मुख्य कोच अमोल मजूमदार अमन खान को तेज आलराउंडर के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं।

- Advertisement -

दुबे की गैरमौजूदगी का मतलब है कि स्थानीय सर्किट में लगातार पारियों के कारण दफेदार की वापसी हुई है. कर्नल सी.के. मुंबई के टाइटल रन का एक सितारा। नायडू ट्रॉफी के अंतिम सीज़न में, दफ़ेदार ने प्री-सीज़न सिमुलेशन मैचों में भी अच्छा प्रदर्शन किया। 

वह सीनियर स्तर पर मुंबई के लिए पदार्पण करने की उम्मीद कर रहे होंगे। वह 2017-18 में राजकोट में मुंबई के निराशाजनक मुश्ताक अली ट्रॉफी जोनल अभियान का हिस्सा थे। वह सौराष्ट्र के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में शून्य पर आउट हो गए थे।

- Advertisement -
Harshit Sharma
Harshit Sharma
Harshit Sharma Indian Journalist , Writer, Editor
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments