Sunday, February 5, 2023
Homeमध्य प्रदेशJabalpur Accident: जबलपुर में चलती मेट्रो बस में ड्राइवर को आया हार्ट...

Jabalpur Accident: जबलपुर में चलती मेट्रो बस में ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, कई वाहन रौंदे, ड्राइवर की मौत

Jabalpur Accident: Driver suffered heart attack in moving metro bus in Jabalpur, many vehicles ran over, driver died

- Advertisement -

Jabalpur Accident: मध्यप्रदेश के जबलपुर में मेट्रो बस के ड्राइवर को बस चलते समय अचानक हार्ट अटैक आगया, जिसकी वजह से चालाक और बस दोनों ही का संतुलन बिगड़ा और बस अनियंत्रित होने की वजह से सड़क से गुजर रहे तीन वाहनों को टक्कर मार दी।

इस घटना में बस ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ने की वजह से अपनी जान गवानी पड़ी और बस से ऑटो और बाइक की टक्कर होने से ऑटो पर स्वर लोग और बाइक चालक घायल हुए हैं।

- Advertisement -

समाचार लिखे जाने तक प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोहनाका से बरेला मार्ग पर चलने वाली मेट्रो बस के ड्राइवर को शुक्रवार सुबह 11 बजे के आसपास बस चलाते समय दिल का दौरा पड़ा, बस चालक को एकाएक दौरा आने से बस अनियंत्रित हो गई।

अनियंत्रित बस ने तीन वाहनों को टक्कर मारी जिससे जिसमे कार, ऑटो और बाइक शामिल है , बस की टक्कर कार से हुई और कार के आगे बाइक पर सवार को टक्कर लगी और वह बुरी तरह से घायल हो गया। बस ने एक ई-रिक्शा को भी रौंद दिया, किसी तरह बस को रोका गया।

- Advertisement -

इस दौरान दमोह नाका क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। बस की सवारी भी घबरा गई। लोगों ने देखा कि मेट्रो बस का चालक सीट पर बेसुध पड़ा था। करीब जाकर लोगों ने देखा तो बस चालक 50 वर्षीय हरदेव पाल सिंह की सांसें थम चुकी थीं।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक बाइक सवार इस हादसे में घायल हुआ है, जिसे उपचार के लिए मेट्रो अस्पताल भेजा गया है। दो अन्य लोगों को मामूली चोट आई है।

- Advertisement -

जबलपुर ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड के सीईओ सचिन विश्वकर्मा ने बताया कि बस क्रमांक एमपी 20 पीए 0764 का चालक हरदेव पाल सिंह की हृदय गति रुकने की वजह से हादसा हुआ।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments