Monday, September 26, 2022
Homeमध्य प्रदेशIndore: वैक्सीन के 4 डोज ले चुकी महिला Indore Airport पर मिली...

Indore: वैक्सीन के 4 डोज ले चुकी महिला Indore Airport पर मिली कोरोना पॉजिटिव, इंदौर से दुबई जाने को थी तैयार

Indore: Woman Corona positive, who had taken 4 doses of Corona vaccine, was ready to go from Indore to Dubai

- Advertisement -

इंदौर: कोरोना वायरस के केस मध्यप्रदेश में रोज ही मिल रहे है इसी बीच एक महिला को इंदौर एअरपोर्ट पर कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उन्हें यात्रा करने से रोक दिया गया है. इन सबके बीच चौका देने वाली बात तो यह है की उस महिला ने अलग अलग वैक्सीन के 4 डोज अब तक ले लिए है

महिला की बात करें तो 30 वर्षीय महिला ने अलग अलग देशोने में कोरोना वायरस से बचाओ के लिए बनी वैक्सीन के 4 डोज लिए है. फिलहाल उन्हें इंदौर एअरपोर्ट पर कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए जाने पर यात्रा करने से रोका गया और अस्पताल में भारती भी कराया गया है.

शादी में शामिल हुई थी महिला

- Advertisement -

इंदौर CHMO ने जानकरी देते हुए बताया की 30 वर्षीय महिला में कोरोना वायरस के कोई लक्षण नजर नहीं है, साथ ही जानकारी देते हुए उन्यहोंने यह भी बताया की महिला लगभग १२ दिन पहले महु में शादी समारोह में शामिल हुई थी.

इंदौर हवाई अड्डे पर हुआ कोरोना टेस्ट

इंदौर से दुबई जाते समय महिला का जब रैपिड आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया तो रिपोर्ट में वो कोरोना वायरस से पॉजिटिव पायी गयी है जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है.

जनवरी से अगस्त के बीच लगे 4 टीके

- Advertisement -

प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त महिला को इसी वर्ष जनवरी से अगस्त के बीच में कोरोना वायरस से बचाओ के लिए बने गयी वैक्सीन के 4 डोज लग चुके है. वैक्सीन की बात करे तो महिला को 2 अलग अलग वैक्सीन की 4 डोज लगे है जिनमे सिनोफार्म और फाइजर की कोरोना वैक्सीन शामिल है.

89 यात्रियों में एक महिला कोरोना पॉजिटिव

स्वास्थ्य विभाग की चिकित्सा अधिकारी प्रियंका कौरव ने जानकारी देते हुए बताय की इंदौर-दुबई फ्लाइट के लिए रैपिड आरटी-पीसीआर टेस्ट किए जा रहे थे जिनमे 89 यात्रियों का टेस्ट किया गया था उन सभी में एक महिला कोरोना वायरस से संक्रमित मिली है।

इंदौर में ओमिक्रोन के 9 मामले

- Advertisement -

बताते चलें कि इंदौर में कोरोना वायरस के ओमीक्रोन वेरिएंट के नौ पुष्ट मामले पहले ही मिल चुके हैं। कोरोना वायरस मामलों की बात करें तो 24 घंटों के दौरान 32 नए कोरोना वायरस से संक्रमित मिलने के बाद इंदौर में में कुल 1,53,631 पर पहुंच गई है.

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group