Homeमध्य प्रदेशINDORE LOCKDOWN में लघुशंका की वजह से पथराव, बुलानी पड़ी 8 थानों...

INDORE LOCKDOWN में लघुशंका की वजह से पथराव, बुलानी पड़ी 8 थानों की फोर्स – MP NEWS

- Advertisement -

इंदौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) शहर में सदर बाजार क्षेत्र (Sadar Market) में छोटी सी बात पर दो पक्षों में बहुत जमकर विवाद हुआ विवाद इतना बढ़ा कि दोनों तरफ से जमकर पत्थरबाजी और मारपीट हुई।

यहाँ हुई पत्थरबाजी और मारपीट में कुछ लोग घायल भी हुए है मौके पर पहुंची पुलिस और नगर निगम की गाड़ियों में भी विवाद क्र रहे लोगों द्वारा तोेड़फोड़ की गई, ये पूरी घटना मंगलवार 27 अप्रैल की रात 11 बजे सदर बाजार इलाके की है.

- Advertisement -

एएसपी प्रशांत चौबे (ASP Prashant Choubey) के अनुसार लघुशंका को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद शुरू हुआ था , विवाद इतना बढ़ गया था कि दोनों पक्षों में जमकर पत्थरबाजी और फिर मारपीट भी होने लगी। इस पूरे घटनाक्रम में 2 लोग घायल भी हुआ है।

उग्र भीड़ ने नगर निगम की गाड़ी, डायल 100 और 8 से 10 कारों में तोड़फोड़ कर दी थी। जूना रिसाला निवासी राबिया बी पति अजीम ने थाना सदर बाजार में गोलू, अंकित और बाबा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज कराने की वजह राबिया के घर के बाहर इनका लघुशंका करना था। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर कहासुनी हुई थी। 

- Advertisement -

मंगलवार सोमवार को इन तीनों को हिरासत में भी ले लिया गया था, देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि 3 सीएसपी सहित 8 थानों के पुलिस बल को मोर्चा संभालना पड़ा। एएसपी प्रशांत चौबे (ASP Prashant Choubey) के अनुसार घटना स्थल से 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़े :  MP: CCTV में कैद हुई लाइव मौत : युवक को घोंपा चाकू, मामूली विवाद पर कर दिया Murder
यह भी पढ़े :  सिवनी सहित MP के 6 जिलों में अतिभारी बारिश का मौसम विभाग ने जारि किया अलर्ट

इसके अलावा क्षेत्र में उपद्रवियों की पहचान करने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी तलाशे जा रहे हैं। आरोपियों की तलाश में पुलिस ने देर रात पूछताछ भी शुरू कर दी।

- Advertisement -
spot_img
spot_img
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisment -