Sunday, February 5, 2023
Homeमध्य प्रदेशIndore: कॉलेज स्टूडेंट व्हाट्सऐप पर करती थी डील, इंदौर पुलिस ने गांजा...

Indore: कॉलेज स्टूडेंट व्हाट्सऐप पर करती थी डील, इंदौर पुलिस ने गांजा बेचने वाली कॉलेज की छात्रा को दबोचा

Indore: College student used to deal on WhatsApp, Indore police arrested college student selling ganja

- Advertisement -

Indore Crime News: मध्यप्रदेश सरकार नशे को रोकने के लिए लगातार एका एक प्रयास कर रही है परन्तु आए दिन ऐसी खबरे सामने आती है कि जिनको सुनकर लगता है कि जब युवा पीढ़ी और उसमे भी लडकियां गांजे जैसे नशे के कारोबार और नशा करने में लागे दिखाई दे तो सरकार के प्रयास धूमिल होते दीखते है.

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में पहले से ही नशे को लेकर अनेको खबरे आई है पर अब इंदौर में नशे का कारोबार और तेजी से बढ़ने लगा है. ऐसा इसलिए क्योंकि इंदौर में अब और कोई नहीं बल्कि कॉलेज के स्टूडेंट्स भी नशे का कारोबार में उतर गए है, अब तो पुलिस भी अब सर्च आपरेशन चलाकर ऐसे कारोबारियों को पकड़ने में जुट गयी है.

- Advertisement -

सर्च आपरेशन में मिली सफलता: इंदौर पुलिस द्वारा चलाए जा रहे सर्च आपरेशन में इंदौर पुलिस को बढ़ी सफलता हाथ लगी है. असल में इंदौर पुलिस ने एक कॉलेज की छात्रा को गांजा का कारोबार करते पकड़ा है जो व्हाट्सएप (WhatsApp) के माध्यम से स्टूडेंट्स और क्लाइंट्स को गांजा बेचने का काम करती थी.

इन सबके बीच सबसे ख़ास बात तो यह है कि उसके बहन और भाई भी इस गांजा बेचने के कारोबार में लिप्त हैं. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में से एक लड़की कॉलेज की छात्रा है और एक आरोपी उसका भाई है.

- Advertisement -

पुलिस ने जानकारी दी है कि पकड़े गए आरोपियों के नाम निशा पुत्री तुलसीराम लाखरे निवासी जगजीवन राम नगर, बहन दीपिका और भाई रामा हैं. इन सभी आरोपियों के पास पुलिस को करीब साढ़े चार किलो से अधिक का गांजा मिला है.

अमर उजाला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी गांजे की पैकेट बनाकर अलग-अलग क्षेत्रों में बेचते थे. वहीं, कॉलेज स्टूडेंट्स को सप्लाई करने के लिए व्हाट्सएप के माध्यम से उनसे संपर्क किया जाता था. इसके बाद उन्हें सप्लाई किया जाता था.

पुलिस ने दी ये जानकारी

- Advertisement -

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में से एक लड़की कॉलेज की छात्रा है और एक आरोपी उसका भाई है. पुलिस ने ये भी बताया कि ये सभी आरोपी एक ही परिवार के हैं और ये मानपुर के पास से गांजा खरीदते थे और इंदौर के अलग-अलग क्षेत्रों में सप्लाई करते थे. वहीं, आरोपियों की मां पहले भी नशे की खरीद बिक्री करने में शामिल रही है. उन पर पहले से दो केस दर्ज हैं. वहीं, बाकी के लोग भी कई मामलों में आरोपी बनाए गए थे.

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments