Homeमध्य प्रदेशइंदौर में इस पिता ने लगाई अपनी जान की बाजी, बेटी की...

इंदौर में इस पिता ने लगाई अपनी जान की बाजी, बेटी की स्कूल फीस नहीं दे पाया तो उठा लिया ये कदम – MP NEWS

In Indore, this father put his life on the line, could not pay the daughter's school fees, then took this step

- Advertisement -

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में आत्महत्या के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला बुढ़ानिया थाना क्षेत्र से आया है, जहां एक पिता ने अपनी बेटी की फीस नहीं चुका पाने के तनाव बड़ा कदम उठा लिया है।

दरअसल पिता अपनी बेटी की फीस नहीं भर पा रहा था इसके लिए स्कूल से उन्हें फीस भरने के लिए बार-बार फोन लगाया जा रहा था ।जिससे परेशान मजदूर पिता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है।

- Advertisement -

बताया जा रहा है कि इस स्कूल में बेटी की करीब 40000 फीस भरना थी, लेकिन मजदूरी से वह अपने परिवार का पेट पालता था लेकिन फीस नहीं भर पाने की वजह से उसने इस तरह का कदम उठाया है।

बेटी के स्कूल में भरनी थी 40 हजार फीस

दरअसल अमित पिता राजकुमार पाल जिनकी उम्र 35 वर्ष थी। मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने जहर खाकर इस तरह का कदम उठाया है। मृतक के भाई ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि बेटी की फीस स्कूल में 40000 के करीब जमा करनी थी, लेकिन बेटी की फीस तो वहां भर नहीं पा रहा था।

- Advertisement -

मृतक एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था, लेकिन महामारी के दौरान उसकी नौकरी चली गई। ऐसे में वहां अपने परिवार का पेट पालता था ।

अब उसके सामने बच्ची की फीस और परिवार के पेट पालने की मुसीबत खड़ी थी । वहीं उससे जब अपनी बेटी की फीस नहीं भरी गई तो इस तरह का कदम उठाया है।

स्कूल से बार-बार आ रहे थे फोन

- Advertisement -

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मृतक की बेटी 4 साल की है और दूसरी बेटी थर्ड में पढ़ती थी। उसी की फीस को लेकर वहां अक्सर तनाव में रहते थे।

मृतक के भाई की माने तो इस स्कूल से फीस जमा करने के लिए बार-बार फोन आता था और उन पर फीस भरने के लिए दबाव बनाया जा रहा था।

मृतक की बेटी स्कीम नंबर 78 में स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है जिसकी स्थित करीब 40000 बकाया थी। ऐसे में स्कूल के द्वारा बार-बार फीस भरने के लिए प्रताड़ित करने के चलते उसके पिता ने आत्महत्या जैसे कदम उठा लिए हैं।

बहरहाल पुलिस ने मृतक को पोस्टमार्टम के लिए एमवाई अस्पताल भिजवा दिया और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं पुलिस का कहना है कि मृतक के पास से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments