Thursday, December 1, 2022
Homeमध्य प्रदेशएमपी के छिंदवाड़ा में चर्च के बिशप समेत पांच लोगों के ठिकानों...

एमपी के छिंदवाड़ा में चर्च के बिशप समेत पांच लोगों के ठिकानों पर आर्थिक अपराध शाखा (EOW) का छापा

Economic Offenses Wing (EOW) raids at the locations of five people including the bishop of the church in MP's Chhindwara

- Advertisement -

छिंदवाड़ा: । एमपी के छिंदवाडा जिला मुख्यालय में आर्थिक अपराध शाखा (EOW) की बड़ी टीम ने ईएलसी चर्च ऑफ एमपी (Elc Church of MP) के बिशप समेत कुल 5 पदाधिकारियों के घर में सुबह से छापा मारा है।

गुरुवार सुबह से जारी छापे के बाद से ही चर्च के बिशप सहित पांच पदाधिकारियों के ठिकानों पर एक साथ कार्रवाई की जा रही है.

- Advertisement -

जानकारी के अनुसार पिछले कुछ महीनो से ही EOW की कार्यवाही जारी थी जिसके बाद आज यहाँ छापा मारा गया.

भोपाल से 15 गाड़ियों में छिंदवाडा पहुंची EOW की टीम

जानकारी के अनुसार, ईओडब्ल्यू भोपाल की बड़ी टीम गुरुवार सुबह 15 गाड़ियों में छिंदवाड़ा पहुंची और सभी जगह एक साथ दबिश देकर छापामार कार्रवाई शुरू की। चर्च का लूथरन भवन बंद पाया गया।

- Advertisement -

यहां टीम भवन खुलने का इंतजार कर रही है। उम्मीद है कि लूथरन भवन से सभी संबंधित दस्तावेजों की बरामदगी हो सकती है। इस संबंध में अभी कोई भी अधिकारी या चर्च के बयान देने के लिए उपलब्ध नहीं है।

बताया जा रहा है कि ईएलसी ऑफ एमपी के खिलाफ लंबे समय से शिकायतों की जांच चल रही थी। हाईकोर्ट में भी अनेक मामलों को लेकर प्रकरण चल रहे हैं। आरोप यह है कि बड़े पैमाने पर चर्च की संपत्ति का दुरुपयोग एवं फॉरेन करेंसी का गोलमाल किया गया है। कयास लगाया जा रहा है कि यह छापे भी उसी सिलसिले में मारे गए हैं।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments