Tuesday, April 23, 2024
Homeमध्य प्रदेशकोरोना का कहर! पूरे परिवार की मृत्यु,पहले दादा, फिर माता-पिता और अब...

कोरोना का कहर! पूरे परिवार की मृत्यु,पहले दादा, फिर माता-पिता और अब बेटी

कोविड के कारण परिवार के चार लोगों की मौत

उज्जैन: कोरोना वायरस  (Coronavirus) देश भर में फैल रहा है। पूरा परिवार प्रभावित हो रहा है। कई कोरोना पर काबू पा रहे हैं, लेकिन कुछ दुर्भाग्यपूर्ण मर रहे हैं। अब उज्जैन से एक ऐसा ही पैटर्न सामने आया है। पूरा कोरोना परिवार प्रभावित हुआ और उनकी मृत्यु हो गई । पहले दादा, फिर मां, फिर पिता और अब परिवार की बेटी की भी कोरोना के कारण मौत हो गई है। पूरे परिवार की मौत की खबर से शहर में हड़कंप मच गया।

उज्जैन के विक्रमनगर में रहने वाले एक जैन परिवार के सदस्य कोरोना से संक्रमित थे। संतोष कुमार जैन, पत्नी मंजुला और 26 वर्षीय बेटी आयुषी की मौत कोरोना के कारण हुई है। कुछ दिन पहले परिवार के बुजुर्ग दादा का निधन हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, संतोष कुमार जैन के पिता का निधन 3 अप्रैल को हुआ था। फिर 8 अप्रैल को संतोष की पत्नी मंजुला को बुखार हो गया। कोविड की रिपोर्ट सकारात्मक थी। अस्पताल में इलाज के दौरान 10 अप्रैल को उनकी मौत हो गई। तब संतोष जैन की तबीयत बिगड़ी।

जब संतोष और बेटी आयुषी ने अपने कोविड का परीक्षण किया, तो रिपोर्ट सकारात्मक आई। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसी बीच 16 अप्रैल को संतोष जैन का निधन हो गया और 19 अप्रैल को आयुषी की मौत हो गई। कोरोना प्रोटोकॉल के तहत प्रशासन द्वारा उनका अंतिम संस्कार किया गया।

एक लड़की जो विदेश में रहती है

संतोष कुमार जैन कुछ दिन पहले ही बिजली कंपनी से सेवानिवृत्त हुए थे। उनकी पत्नी मंजुला एक सरकारी स्कूल में शिक्षिका थीं। जैन दंपति की दो बेटियां हैं। उनमें से एक लड़की शादी के बाद नीदरलैंड में रहती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News