khabar-satta-app
Home बड़ी खबर छिंदवाड़ा: पहचान छुपा कर रह रहे थे 4 जमाती, मामला दर्ज, अस्पताल में भर्ती

छिंदवाड़ा: पहचान छुपा कर रह रहे थे 4 जमाती, मामला दर्ज, अस्पताल में भर्ती

छिंदवाडा (Chhindwara News) : तब्लीगी जमात में भाग लेने के बाद निजामुद्दीन से लौटे सौंसर वार्ड नंबर 10 के निवासी चार व्यक्तियों ने स्वास्थ्य जांच से बचने के लिए प्रशासन से यह जानकारी छिपाई थी। छिंदवाडा प्रशासन और पुलिस की कड़ी कोशिशों के बाद भी अब तब्लीगी जमात के कारण शायद संक्रमण का डर जिले में दस्तक दे चुका है. 

सौंसर में पुलिस ने चार जामातियों को पकड़ा है, जो अपनी पहचान छिपा रहे थे, सीएसपी अशोक तिवारी ने बताया कि चारों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उन्हें छिंदवाड़ा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार, वे अमृतसर, दिल्ली और मुलताई गए थे. इलाके के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी है.

छिंदवाडा में जानकारी छुपायी की निजामुद्दीन तबलीगी जमात में हुए थे शामिल

- Advertisement -

उन्होंने पुलिस को बताया कि वे 10 दिन पहले अमरवती से आए थे और उन्होंने यह जानकारी छिपाई थी कि उन्होंने दिल्ली के निज़ामुद्दीन क्षेत्र में मध्य मार्च में आयोजित तब्लीगी जमात में शामिल हुए थे. स्वास्थ्य टीम के साथ पुलिस टीम ने उनके आवासों का दौरा किया और उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया। 

यह भी पढ़े : Chhindwara : चौरई की मस्जिद में नमाज पढ़ते सरपंच सहित 40 गिरफ्तार

- Advertisement -

टीम उन्हें छिंदवाड़ा ले गई और उन्हें अलग-थलग कर दिया। उनके नमूने परीक्षण के लिए भेजे जाएंगे। पुलिस को निजामुद्दीन के यात्रा इतिहास की जानकारी थी, और उन्हें पहले सच बताने के लिए कहा लेकिन उन्होंने इसे छिपा दिया। उनके कॉल रिकॉर्ड्स को ट्रेस करने पर, पुलिस को उनकी दिल्ली यात्रा के बारे में जानकारी मिली।

छिंदवाडा थाने में मामला दर्ज, छिंदवाडा अस्पताल में किया गया भर्ती, सौसर में पड़ोसियों को दिए जरूरी निर्देश

जिसके आधार पर टीम गई और उन्हें अपने साथ छिंदवाड़ा ले आई. गलत जानकारी देने और सच्चाई को छिपाने के लिए, सभी चार संदिग्धों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस और स्वास्थ्य टीम ने उनके परिवारों और पड़ोसियों को भी निर्देश जारी किए हैं.

- Advertisement -

पूरे आसपास के इलाके को बंद कर दिया गया और सील कर दिया गया और इन चार संदिग्धों के संपर्क में आने वालों को निर्देश दिए गए। उन्हें स्वास्थ्य जांच के लिए छिंदवाड़ा जाने के लिए कहा गया है. वार्ड नंबर 10 मस्जिद के पीछे, पूरे इलाके के नागरिकों को दिए गए सख्त निर्देश, अपने घरों से बाहर न निकलना और यह सुनिश्चित करना कि कोई भी उनके घर पर न आए। यह व्यवस्था प्रशासन ने की है

यह भी पढ़े : कोरोना: इंदौर तुकोगंज थाने में बतौर टीआई पदस्थ निर्मल श्रीवास की तस्वीर हो रही वायरल(Opens in a new browser tab)

प्रशासन और स्वास्थ्य टीम द्वारा सर्वे किया जा रहा है। जबकि सौंसर, एसडीएम, ओमप्रकाश सनोडिया, तहसीलदार डॉ। अजय भूषण शुक्ला, एसडीओपी, एसपी सिंह, जनपद के जनपद सीईओ, पर यह कार्रवाई की गई। डीके करपे, नायब तहसीलदार, छबी पंत, पुलिस थाना प्रभारी, सियाराम सिंह गुर्जर और स्वास्थ्य टीम उनके परिवार के सदस्यों पर कड़ी निगरानी रख रही है।

संदिग्ध व्यक्ति को ले जाने के बाद, नगर पालिका ने पूरे वार्ड क्षेत्र का संन्यास लिया। आसपास के क्षेत्र में भी संजीवनी का काम किया जाएगा। प्रशासन की ओर से, तहसीलदार डॉ। अजय भूषण शुक्ला ने सुरक्षा के दृष्टिकोण से लोगों से अपील की, कि बाहरी क्षेत्रों से आने वाले लोगों को प्रशासन, पुलिस, डॉक्टरों, जनप्रतिनिधियों और पत्रकारों को अपनी जानकारी देनी होगी। उन्होंने लोगों से अफवाहों से अवगत होने और अफवाहें न फैलाने, अपने घरों में रहने, बाहर न निकलने और सामाजिक दूरी सुनिश्चित करने और लॉकडाउन के दिशानिर्देशों का पालन करने की अपील की।

मध्यप्रदेश की और खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

- Advertisement -

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

2 COMMENTS

Leave a Reply

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

11,007FansLike
7,044FollowersFollow
786FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

Happy Dussehra Wishes: दशहरे की बधाई दें इन शानदार मैसेज से , SMS और Images भेजकर करें Wish

नई दिल्‍ली। Happy Dussehra Wishes: दशहरे की बधाई दें इन शानदार मैसेज से , SMS और Images भेजकर...

कार्टून: F.A.T.F. ग्रे लिस्ट में ही रखेगा पापिस्तान को

कार्टून: F.A.T.F. ग्रे लिस्ट में ही रखेगा पापिस्तान को https://www.instagram.com/p/CGwcj1uHcIk/

WhatsApp चलाने के लिए देने होंगे पैसे, इन यूजर्स से लिया जाएगा चार्ज, कंपनी ने किया ऐलान

नई दिल्ली. भारत जैसे देश में Whatsapp का इस्तेमाल अभी तक पूरी तरह से मुफ्त रहा है। हालांकि जल्द ही WhatsApp के कुछ चुनिंदा...

दबंगों ने 20 आदिवासियों की जलाई झोपड़ियां, 13 अक्टूबर की घटना पर अभी तक नहीं हुई कार्रवाई

धमतरी। जिले के दुगली गांव के धोबाकच्छार में दबंगों ने 20 आदिवासी व गरीब परिवारों से जमीन खाली कराने के लिए उनकी झोपड़ियों में...

मध्य प्रदेश: कमल नाथ का सिर काटने की बात कहने वाले मंत्री पर केस दर्ज

मुरैना। मध्य प्रदेश के कृषि राज्यमंत्री एवं दिमनी विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी गिर्राज डंडौतिया के खिलाफ शनिवार देर शाम दिमनी थाने में एफआइआर दर्ज...