Tuesday, May 18, 2021
Homeमध्य प्रदेशBF ने होटल में GF किया रेप! 8 माह तक शोषण भी...

BF ने होटल में GF किया रेप! 8 माह तक शोषण भी और शादी से मुकरा – BHOPAL NEWS

- Advertisement -

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (BHOPAL) में निशातपुरा थाना (Nishatpura Thana) क्षेत्र में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। दर्ज रिपोर्ट के अनुसार आरोपित युवक, युवती का पड़ोसी है, जिसने सितंबर 2020 से शादी का वादा और झांसा देते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था।   

जब युवती ने उस पर शादी का दबाव बनाया तो आरोपित युवक ने युवती के साथ मारपीट करते हुए जातिसूचक अपशब्‍द कहे और अपने पास से दिया। जिसके बाद युवती ने पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्‍कर्म, मारपीट और एससी/एसटी एक्ट की अलग अलग धाराओं के तहत प्रकरण भी दर्ज किये

प्रकरण दर्ज होने के बाद ही पुलिस उसकी तलाश शुरू कर दी है, निशातपुरा पुलिस (Nishatpura Police) के अनुसार 20 वर्षीय युवती इलाके में रहती है। युवती ने दसवीं कक्षा तक पढ़ाई की है जिसके बाद उसने अपनी पढाई भी छोड़ दी है। अभी इस समय युवती घर में ही रहकर कामकाज संभालती है। 

- Advertisement -

पीडि़त युवती ने निशातपुरा पुलिस को बताया कि आरोपित संदीप मौर्य उसके घर के पास ही रहता है। पिछले साल सितंबर में संदीप ने उसे शादी का वादा किया और अपने साथ इलाके की एक होटल ले गया

कमरा बुक कराने के बाद संदीप मौर्य ने पीड़िता शादी का वादा करते हुए शारीरिक संबंध बनाए । इसके बाद संदीप मौर्य लगातार पीडि़ता से लगातार ही शारीरिक संबंध बनाने लगा। 

- Advertisement -

पीडि़ता का आरोप है कि अब वह जब शादी की बात संदीप से करती है तो वह इंकार करता है। और जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपित संदीप ने उसके साथ मारपीट की और जातिसूचक अपशब्‍द कहकर भगा दिया। जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि संदीप मौर्य (Sandeep Moury) गल्ला मंडी में पान की गुमठी चलाता है और जल्‍द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES

Populer Post

- Advertisment -
_ _