Homeमहाराष्ट्रआधी रात को एयरलिफ्ट करेंगे शिवसेना विधायक? सूरत से सीधे गुवाहाटी जाने की...

आधी रात को एयरलिफ्ट करेंगे शिवसेना विधायक? सूरत से सीधे गुवाहाटी जाने की संभावना बढ़ी

शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे के बगावत से महाविकास अघाड़ी सरकार संकट में है।

- Advertisement -

शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे के बगावत से महाविकास अघाड़ी सरकार संकट में है। उन्हें मनाने और महाविकास अघाड़ी सरकार को बचाने के लिए राज्य में राजनीतिक आंदोलनों ने गति पकड़ ली है। 

शिवसेना नेता मिलिंद नार्वेकर ने सूरत जाकर एकनाथ शिंदे से मुलाकात की है. हालाँकि, अभी तक कोई समाधान नहीं निकला है और चर्चा विफल होती दिख रही है। तो एकनाथ शिंदे आगे क्या करेंगे? इस बात ने सबका ध्यान खींचा है.

- Advertisement -

कुछ न्यूज चैनलों के मुताबिक, शिवसेना के विधायकों को आज आधी रात को सूरत के एक होटल से एयरलिफ्ट मिलने की संभावना है। पता चला है कि उन्हें अहमदाबाद या मुंबई से 2700 किलोमीटर दूर असम के गुवाहाटी ले जाया जाएगा। सूरत एयरपोर्ट पर संबंधित विधायकों को लेने की तैयारी की गई है। सूत्रों ने बताया कि यहां तीन चार्टर्ड प्लेन तैयार हैं।

समझा जाता है कि सूरत एयरपोर्ट और सूरत के होटल इलाके में जहां शिवसेना विधायक ठहरे हुए हैं, वहां पुलिस की आवाजाही बढ़ गई है। 

- Advertisement -

सूत्रों ने यह भी बताया कि विधायकों को मुंबई से 2700 किलोमीटर दूर गुवाहाटी ले जाने का फैसला लिया गया, ताकि उग्रवाद को मूर्ख न बनाया जा सके. इसलिए आज रात महाराष्ट्र की राजनीति में बड़े बदलाव की संभावना है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments