Thursday, December 1, 2022
Homeदेशसंजय राउत को 100 दिनों बाद मिली जमानत: जमानत मिलते ही रोहित...

संजय राउत को 100 दिनों बाद मिली जमानत: जमानत मिलते ही रोहित पवार के ट्वीट की चर्चा हुई तेज

Sanjay Raut got bail after 100 days: Rohit Pawar's tweet became hot as soon as he got bail

- Advertisement -

आखिरकार संजय राउत को 100 दिन बाद जमानत मिल गई है। संजय राउत के आज शाम तक बाहर आने की संभावना है। संजय राउत की जमानत पर हाईकोर्ट जाएगा ईडी ईडी ने संजय राउत की जमानत पर रोक लगाने की मांग की है. 

एमपी संजय राउत को विशेष पीएमपीएल कोर्ट ने जमीन दी है।इस बीच यह भी जानकारी सामने आई है कि संजय राउत की जमानत को लेकर ईडी हाईकोर्ट जाएगा।

- Advertisement -

राउत को मिली जमानत; लेकिन पवार के ट्वीट को लेकर चर्चा बनी हुई है

टाइगर वापस आ गया है! 

- Advertisement -

राउत को जमानत मिलने के बाद फूट-फूट कर रोई सुषमा अंधर्ना : आखिरकार आज शिवसेना के ठाकरे गुट के नेता संजय राउत को ईडी कोर्ट ने बुधवार को जमानत दे दी. ठाकरे समूह की फायरब्रांड नेता सुषमा अंधारे ने इस फैसले के बाद ट्वीट किया है। इस ट्वीट में सुषमा अंधेरे ने कहा, ‘टाइगर इज बैक’।

सुप्रिया सुले की पहली प्रतिक्रिया

संजय राउत को जमानत मिलने के बाद एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. अनिल देशमुख, नवाब मलिक, संजय राउत जैसे हमारे कई साथियों को गिरफ्तार किया गया। उन्हें अब जमानत मिल रही है। सुप्रिया सुले ने कहा कि हमारे नेता दशकों से लोगों की सेवा कर रहे हैं और उन्हें जल्दी बाहर आकर काम करना शुरू कर देना चाहिए.

संजय राउत की जमानत को लेकर भावुक हुए भास्कर जाधव 

संजय राउत को जमानत मिलने की बात पर भास्कर जाधव ने कहा कि राउत जब जेल में थे तो मुझे पत्र लिखा करते थे. आज मैं बहुत खुश हूँ। संजय राउत एक उग्रवादी नेता हैं।

संजय राउत का रिएक्शन 

उन्होंने कहा कि मैं न्याय के भगवान का शुक्रगुजार हूं। उन्होंने यह भी कहा कि मैं लड़ना जारी रखूंगा।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments