पैगंबर मुहम्मद विवाद: नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर साद अशफाक अंसारी की पिटाई – MAHARASHTRA NEWS

Prophet Muhammad controversy: Saad Ashfaq Ansari thrashed for supporting Nupur Sharma - MAHARASHTRA NEWS

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

महाराष्ट्र: भिवंडी में लोगों के एक समूह ने एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर कथित रूप से निलंबित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले एक युवक की पिटाई कर दी, जिन्होंने पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी की थी। 

घटना भिवंडी के केसर बाग इलाके में रविवार को हुई जब इंजीनियरिंग के छात्र साद अशफाक अंसारी के आवास पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और उनकी पिटाई कर दी.

- Advertisement -

साद ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कथित तौर पर नूपुर शर्मा की विवादास्पद टिप्पणी का समर्थन किया। साद का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने के तुरंत बाद कुछ लोग उनके घर आए और एक समुदाय विशेष की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए उनसे माफी मांगने को कहा।

घटना के बाद भिवंडी पुलिस स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए मौके पर पहुंची।

- Advertisement -

पुलिस ने साद के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने का मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। इस बीच, भिवंडी शहर की पुलिस ने नूपुर शर्मा को तलब किया और एक विवादास्पद धार्मिक टिप्पणी से संबंधित मामले में सोमवार को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा।

महाराष्ट्र से एक अलग घटना में, एक 22 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ एक सोशल मीडिया पोस्ट पोस्ट करने के लिए मामला दर्ज किया गया था, जिसने अब निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा का समर्थन किया था, जिन्होंने पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ एक विवादास्पद धार्मिक टिप्पणी की थी।

- Advertisement -

उनकी टिप्पणी ने देश भर में अल्पसंख्यक समुदाय से आक्रामक प्रतिक्रियाएँ शुरू कीं, जो राजनेता की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। सऊदी अरब और कतर समेत कई इस्लामिक देशों ने भी शर्मा की टिप्पणियों पर नाराजगी जताई है।

- Advertisement -

Latest article