Sunday, January 29, 2023
Homeदेशश्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े करने के लिए किन हथियारों का...

श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े करने के लिए किन हथियारों का इस्तेमाल किया गया? नार्को टेस्ट में आफताब का चौंकाने वाला खुलासा

Which weapons were used to cut Shraddha's body into 35 pieces? Shocking revelation of Aftab in narco test

- Advertisement -

वसई की 26 वर्षीय श्रद्धा वॉकर की हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। श्रद्धा का गला उनके लाड़ले आफताब अमीन पूनावाला ने मारा था। उसके बाद उसके शरीर के 35 टुकड़े कर महरोली के जंगल में फेंक दिए गए। 

करीब छह महीने बाद इस घटना के सामने आने से सनसनी मच गई। उसके बाद श्रद्धा वॉकर हत्याकांड में नई जानकारी सामने आ रही है।

- Advertisement -

मामला तब सामने आया जब श्रद्धा के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उसके बाद दिल्ली पुलिस ने आफताब को गिरफ्तार कर जांच शुरू की। फिलहाल आफताब का नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट चल रहा है। आफताब ने नार्को टेस्ट में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

सूत्रों के मुताबिक, आफताब ने श्रद्धा के शरीर को 35 टुकड़ों में काटने के लिए चाइनीज चॉपर का इस्तेमाल किया। इसी तरह आफताब ने खुलासा किया है कि हथौड़े, कील और आरी का इस्तेमाल किया गया। इससे पहले पुलिस ने आफताब के फ्लैट से एक आरी और एक चाकू बरामद किया था.

- Advertisement -

नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब के जवाब एक जैसे हैं। लेकिन, पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान जब आफताब से उसके जवाब में विरोधाभास के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि उसने छह महीने पहले श्रद्धा की हत्या की थी. इसलिए मुझे कुछ बातें याद नहीं हैं। 

साथ ही, नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट में उन जगहों के बारे में केवल एक ही जवाब मिला, जहां आफताब ने दावा किया था कि उसने श्रद्धा के शरीर के टुकड़े फेंके थे। आफताब ने यह भी कहा है कि श्रद्धा का मोबाइल फोन मीरा भायंदर की खाड़ी में फेंक दिया गया था।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments