Amit Bhadana : का ये वीडियो Exam की तैयारी कर रहे सभी बच्चे परिवार के साथ देखें

0
90

नईदिल्ली : जाने माने Youtuber Amit Bhadana का एक नया Video रिलीज़ हुआ है जिसे इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है कि रिलीज़ होने के कुछ समय बाद ही वीडियो ने Youtube के Trending सेक्शन में अपनी जगह बनाली । वीडियो पोस्ट के लास्ट में है वीडियो को अंत तक जरूर देखें अपने बच्चो को जरूर दिखाए ज्यादा से ज्यादा स्टूडेंट्स के साथ शेयर करें ।

इस वीडियो को परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र छात्राओं और उनके परिवार जनों के लिए खास तौर पर तैयार किया गया है । नीचे दी गयी वीडियो को अंत तक जरूर देखें और वीडियो के मकसद को समझकर अपने जीवन मे उन सभी बातों को हमेशा याद जरूर रखे ।

अमित भड़ाना ने अपने टैलेंट के जरिये देश में अपने चहेतों की लिस्ट लंबी की हैं। उनके यूट्यूब चैनल पर 1 करोड़ से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। जानकारी के लिए आपको बता दे कि 20 फरवरी 2019 में मुंबई में आयोजित हुए दादा साहब फाल्के सम्मान समारोह में अमित भड़ाना को यूट्यूब क्रिएटर ऑफ इंडिया के खिताब से भी नवाजा जा चुका है।

वही गुजरात टूरिज्म विभाग से हर साल एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। इस कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों में सरहानीय कार्य करने वालों को सम्मानित किया जाता है। जहाँ गुजरात टूरिज्म की तरफ से उन्हें 2019 का बेस्ट यूटयूबर्स (Best Youtubers) का खिताब से नवाजा गया है।

2012 में सफर किया था शुरू

भड़ाना ने 2012 में अपना यूट्यूब चैनल शुरू कर वीडियो डालनी शुरू की। शुरू से ही उन्हें रिस्पांस अच्छा मिलने लगा। अमित अपने दोस्तों के साथ मिलकर वीडियो शूट करते थे। उनकी लोकप्रियता के चलते कम समय में ही अमित भड़ाना एक सेलीब्रेटी बन गए। वीडियो डालने के कुछ समय बाद ही मिलियन व्यूज आ जाते हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.