Home » देश » Viral Video: 2 लड़कों ने 1 लड़की को जबरन कार में धकेला, लोग वीडियो बनाते रहे; लेकिन किसी ने मदद नहीं की

Viral Video: 2 लड़कों ने 1 लड़की को जबरन कार में धकेला, लोग वीडियो बनाते रहे; लेकिन किसी ने मदद नहीं की

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
Viral Video delhi girl
Viral Video: 2 लड़कों ने 1 लड़की को जबरन कार में धकेला, लोग वीडियो बनाते रहे; लेकिन किसी ने मदद नहीं की

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Viral Video: समाचार एजेंसी आईएएनएस ने बताया कि एक चौंकाने वाले वीडियो में, दिल्ली के मायापुरी फ्लाईओवर पर एक लड़की को जबरन एक कार में दो लोगों को जबरन डालते हुए देखा गया। 

इस घटना को राहगीरों ने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया, हालांकि, कोई भी लड़की की मदद के लिए नहीं आया, जिसे उसके पुरुष साथियों ने स्पष्ट रूप से दबोच लिया था। 

घटना का वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। घटना का संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस ने लड़की और उसके दो दोस्तों का पता लगाया, घटना शनिवार देर रात की है।

बाहरी दिल्ली के डीसीपी हरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि उन्हें एक प्रत्यक्षदर्शी द्वारा इस बारे में एक पीसीआर कॉल मिली, जिसके बाद भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 365 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई और इसकी जांच के लिए टीमों का गठन किया गया।

कैब मालिक की पहचान गुरुग्राम निवासी दीपक के रूप में हुई और एक टीम उसके घर भेजी गई। पुलिस को पता चला कि यह कार कई लोगों को बेची गई थी और कई ड्राइवर इसका इस्तेमाल भी कर रहे थे। ड्राइवर ओला के जरिए बुकिंग लेते थे।

Viral Video: 2 boys forcibly pushed 1 girl into the car, people kept making videos; but no one helped

“आखिरकार, हमने आखिरी ड्राइवर का पता लगाया जो इसे चला रहा था। उसने हमें बताया कि उसे एक लड़की और दो लड़कों द्वारा रोहिणी से विकासपुरी तक की बुकिंग मिली है। रास्ते में उनका झगड़ा हुआ।

हमने लड़की और लड़कों का पता लगाया। उन्होंने हमें बताया कि कहासुनी के कारण लड़की कार से नीचे उतर गई और उसके दोस्त ने जबरदस्ती उसे वापस कार में बिठा लिया।”

पुलिस ने कहा कि वे लड़की की काउंसलिंग कर रहे हैं और उसके बयान के अनुसार आगे की कार्रवाई तय करेंगे।

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment

HOME

WhatsApp

Google News

Shorts

Facebook