Tuesday, April 23, 2024
HomeदेशVideo: कोरोना से मौत, महिला के रिश्तेदारों ने रिसेप्शन काउंटर में लगाई...

Video: कोरोना से मौत, महिला के रिश्तेदारों ने रिसेप्शन काउंटर में लगाई आग

नागपुर में चौंकाने वाली घटना; सामान का विनाश

राज्य में हर दिन बड़ी संख्या में कोरोना के मरीज देखे जा रहे हैं। मरीजों की बढ़ती संख्या से स्वास्थ्य सेवाओं पर भी तनाव बढ़ रहा है, दूसरी ओर कोविद के रोगियों की संख्या भी बढ़ रही है। नागपुर में, कॉड के साथ एक महिला रोगी की मृत्यु हो गई। महिला की मौत के बाद, गुस्साए रिश्तेदारों ने अस्पताल के रिसेप्शन काउंटर को नष्ट कर दिया और आग लगा दी। घटना सीसीटीवी पर कैद हो गई है।

महिला को नागपुर के होप अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल प्रशासन से महिला का शव सौंपने की मांग की। हालांकि, कोविद एक रोगी था, अस्पताल ने नियमों के अनुसार शरीर को सौंपने से इनकार कर दिया। यही हुआ भी।

मृतक महिला के पति का अस्पताल में डॉक्टरों के साथ शव सौंपने का तर्क था। हालांकि, अस्पताल के इनकार के बाद, महिला के रिश्तेदार, उसके पति सहित, अस्पताल के रिसेप्शन काउंटर पर आए और साहित्य को नष्ट कर दिया। एक व्यक्ति को एक बोतल में लाया गया, उसे रिसेप्शन काउंटर पर छिड़का और उसमें आग लगा दी।

आग की सूचना मिलते ही अस्पताल के कर्मचारियों ने तुरंत आग बुझाई। पुलिस ने अस्पताल परिसर में तोड़फोड़ करने के लिए 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और उनमें से 10 को गिरफ्तार किया है। नागपुर के पुलिस उपायुक्त लोहित मातानी ने घटना की जानकारी दी।

नागपुर में कोरोना की स्थिति कैसी है?

नागपुर में, 4,110 लोगों ने रविवार को कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। दूसरी ओर, एक दिन में 3 हजार 497 मरीज राज्याभिषेक से मुक्त हुए हैं। कोरोना के कारण 62 मरीजों की मौत हो गई है। नागपुर में कोरोना रोगियों की कुल संख्या 2 लाख 41 हजार 606 और 1 लाख 94 हजार 908 लोग कोरोना मुक्त हो गए हैं। नागपुर में कोरोना के कारण होने वाली मौतों की कुल संख्या 5,327 पहुंच गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News