Sunday, January 29, 2023
Homeदेश"दो ने की छेड़छाड़ तो दो ने की मदद", मुंबई में छेड़छाड़...

“दो ने की छेड़छाड़ तो दो ने की मदद”, मुंबई में छेड़छाड़ का शिकार हुई कोरियाई YouTuber लड़की मिली ‘इंडियन हीरोज’ से

"Two ne molested, two ne ki madad", Korean YouTuber girl molested in Mumbai meets 'Indian Heroes'

- Advertisement -

हाल ही में दक्षिण कोरियाई महिला YouTuber Hyojong Park के साथ मुंबई में एक शर्मनाक घटना घटी। संबंधित युवती मुंबई के खार इलाके से लाइव स्ट्रीमिंग कर रही थी जब उसके साथ दो भारतीय युवकों ने छेड़छाड़ की। 

एक आरोपी ने पीड़िता के गाल पर जबरदस्ती किस करने की कोशिश की। साथ ही पीड़िता को हाथ पकड़कर बाइक पर बैठने के लिए मजबूर कर रहा था। यह सब लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान हुआ।

- Advertisement -

यह महसूस करते हुए, दो अन्य भारतीय युवक दक्षिण कोरियाई महिला की मदद के लिए दौड़ पड़े। उसने सोशल मीडिया पर प्रासंगिक वीडियो साझा किया और आरोपी को पकड़ने में मदद की। 

इसके बाद ह्योजोंग पार्क उसकी मदद करने वाले दो युवकों से मिलता है। तीनों ने साथ में खाना खाया है। पार्क ने खुद इस संबंध में तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। दोनों ने मदद के लिए शुक्रिया भी अदा किया है। मदद करने वाले दो युवकों का नाम आदित्य और अथर्व है।

- Advertisement -

पीड़िता YouTuber की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के बाद, अथर्व उसे बचाने के लिए मौके पर पहुंचा। वह दो अभियुक्तों का बचाव करता है और ह्योजोंग को होटल तक सुरक्षित पहुंचने में मदद करता है। 

आदित्य ने प्रासंगिक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और पुलिस कार्रवाई के लिए लड़की की मदद की। इसलिए ह्योजोंग पार्क ने दोनों के साथ मुंबई के एक होटल में डिनर किया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस मुलाकात की फोटो शेयर करते हुए कहा, ‘आखिरकार आज भारत के नायकों से लंच पर मुलाकात हुई.’

- Advertisement -

लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान मुंबई के खार इलाके में ह्योजोंग पार्क को दो युवकों ने परेशान किया। दो आरोपियों के नाम मोबीन चंद मोहम्मद शेख (19) और मोहम्मद नकीब सदरियालम अंसारी (20) हैं और उन्हें मुंबई पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments