Tuesday, August 9, 2022
HomeदेशTiranga Whatsapp DP: Har Ghar Tiranga Abhiyaan के लिए यहाँ से करें...

Tiranga Whatsapp DP: Har Ghar Tiranga Abhiyaan के लिए यहाँ से करें राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा डीपी और व्हाट्सएप स्टेटस डाउनलोड

Tiranga Whatsapp DP: Download National Flag Tricolor DP and Whatsapp Status from here for Har Ghar Tiranga Abhiyaan

- Advertisement -

Tiranga Whatsapp DP Download: राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा को अपनी डीपी में लगाने के लिए प्रधान मंत्री के आव्हान के बाद से ही नागरिकों में अलग ही जोश दिखाई दे रहा है, Tiranga Whatsapp DP ही नहीं बल्की सभी सोशल मेडी प्लेटफार्म में लोग TIRANGA DP लगा रहे है .

Tiranga Whatsapp DP Download

प्रधान मंत्री सहित की राज्यों के सीएम ने भी अपने सोशल मीडिया पर प्रदर्शित तस्वीर को भारत के राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा में बदल दिया। उन्होंने अपने हमवतन लोगों से 2 अगस्त से 15 अगस्त के बीच भारतीय ध्वज को अपनी प्रोफाइल पिक्चर के रूप में इस्तेमाल करने का आग्रह किया।

- Advertisement -

प्रधानमंत्री के आग्रह के बाद तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स में बस भारत का राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा ही दिखाई पड़ रहा है नेता हो आम नागरिक हो सभी ने अपनी डिस्प्ले पिक्चर को तिरंगा में बदल दिया है .

Tiranga Facebook DP Download

Har Ghar Tiranga’ अभियान खिलाड़ियों से लेकर अभिनेताओं तक, कई लोगों ने नई सनक को अपनाया है, जिसे भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का भी समर्थन मिला है, जो भारत की सबसे पुरानी पार्टियों में से एक है.

- Advertisement -

देश आजादी के 75 साल के करीब पहुंच रहा है और यह किसी त्योहार से कम नहीं है। उस भावना में, यहां कुछ भारतीय ध्वज चित्र हैं जिन्हें आप सोशल मीडिया पर अपने डीपी के रूप में उपयोग कर सकते हैं:

Indian flag DP for Independence Day

Har Ghar Tiranga DP

Independence Day profile picture

Tiranga Whatsapp DP

“‘हर घर तिरंगा’ किसके तत्वावधान में एक अभियान है?

Azadi Ka Amrit Mahotsav लोगों को तिरंगा घर लाने और भारत की स्वतंत्रता के 75 वें वर्ष को चिह्नित करने के लिए इसे फहराने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए, “संस्कृति मंत्रालय द्वारा एक आधिकारिक विवरण पढ़ता है।

- Advertisement -

“ध्वज के साथ हमारा संबंध हमेशा व्यक्तिगत से अधिक औपचारिक और संस्थागत रहा है। स्वतंत्रता के 75वें वर्ष में एक राष्ट्र के रूप में ध्वज को सामूहिक रूप से घर लाना इस प्रकार न केवल तिरंगे से व्यक्तिगत संबंध का एक कार्य बल्कि राष्ट्र-निर्माण के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक भी बन जाता है। 

पहल के पीछे का विचार लोगों के दिलों में देशभक्ति की भावना जगाना और इसके बारे में जागरूकता को बढ़ावा देना है

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

WhatsApp Join WhatsApp Group