Creta को टक्कर देने आ रही टाटा की ये दमदार SUV, लुक और कीमत काफी कम, जानें कब होगी लांच

This powerful SUV of Tata coming to compete with Creta, look and price is very less, know when will it be launched

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

इस समय ऑटोमोबाइल कंपनी अपनी कार लांच करने में लगी है। ऐसे में अब टाटा ने क्रेटा की बोलती बंद करने वाली एक दमदार एसयूवी लांच करने वाली है, जो की दमदार फीचर के साथ मौजूद है।

नई दमदार एक्सयूवी नेक्सॉन पर बेस्ड होगी और कूपे स्टाइल में आ गई है। टाटा की इस कार का नाम टाटा ब्लैकबर्ड बताया जा रहा है। यह कार 2023 की पहली तिमाही में लांच की जा सकती है। इस कार में कई दमदार फीचर दिए गए हैं।

इन कारों को टक्कर देगी ये नई एसयूवी

- Advertisement -

बता दें कि टाटा ब्लैकबर्ड को अगले साल के शुरुआती महीने में ही कंपनी के द्वारा लांच किया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जानकारी मिली है कि टाटा की अपकमिंग मिड साइज एसयूवी को ऑटो एक्सपो 2023 में शोकेस किया जा सकता है।

हालांकि इस बारे में अभी तक टाटा कंपनी की तरफ से आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। इस एसयूवी का मुकाबला हुंडई, क्रेटा, किया और सेल्टोस समेत कई पापुलर एसयूवी से किया जा रहा है।

जानें इस कार के फीचर्स

- Advertisement -

जानकारी मिली है कि टाटा नेक्सों बेस्ट मिड साइज कूपे एसयूवी का इलेक्ट्रॉनिक मॉडल भी लांच किया जा सकता है। इस समय लोगों के द्वारा इलेक्ट्रॉनिक वर्जन को काफी पसंद किया जा रहा है जिसकी वजह से टाटा कंपनी भी अब इस पर फोकस कर रही है।

फिलहाल इसके बारे में अभी तक उसमें किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि इस एसयूवी की लंबाई 4.3 मीटर होगी और इससे X1 प्लेटफार्म पर डिवेलप किया जाएगा।

इलेक्ट्रिक कार भी हो सकती है लांच

- Advertisement -

टाटा कंपनी की अपकमिंग एसयूवी कार को पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में लेकर आ रहे हैं। इसमें पैसेंजर रोको बैठने के लिए अधिक जगह मिलेगी। वहीं बड़ा सीट और अधिक लेगरूम और बूट स्पेस होंगे ।

इसके अलावा एसयूवीके इलेक्ट्रिक वेरिएंट में 40 के डब्ल्यूएच का बैटरी पर देखने को मिलेगा ।इसकी रेंज 400 किलोमीटर तक हो सकती है। वहीं पावरफुल इंजन के साथ ही लेटेस्ट फीचर भी इस टाटा ब्लैकबर्ड में देखने को मिल सकते हैं।

- Advertisement -

Latest article