Home देश The Radha Foundation "A helping hand" मानवता के सेवा में समर्पित

The Radha Foundation “A helping hand” मानवता के सेवा में समर्पित

दिल्ली : मानवता की सेवा में समर्पित होना आज के समय में चाय बनाने जितना आसान नहीं रह गया. The Radha Foundation “A helping hand” वाकई में मानवता की सेवा का जीता जागता उदाहरण है . करीब 1 साल पहले The Radha a Foundation “A helping hand” की नीव बलिया के युवा कवि दीपक गुप्ता ने 8 जून 2019 को राखी थी, सबसे पहले तो आपको ये जानना चाहिए The Radha Foundation “A helping hand” ने शुरुवात से एक मुहिम की शुरुवात की थी जिसमे सबसे पहले पांच बच्चो से जून 2019  में शुरू कि थी .

वहीँ अब 15 अगस्त 2020 को शास्त्री चौक, सिगरा, बनारस में दीप प्रज्ज्वलित कर इसको जन जन से जोड़ने की शुरुआत भी की गई अब इनकी मदद के लिए बहुत से लोग सामने आए है!

- Advertisement -

The Radha Foundation “A helping hand”  के आगामी 5 वर्षो के लिए मुख्य रूप से उद्देश्य को समझते है जिसमे सबसे पहले नंबर पर भूख की श्रृंखला को खत्म करना है दूसरे नंबर पर शिक्षा के लिए जागरूकता तीसरे नंबर पर ग्रामीण क्षेत्रो में रोजगार और चौथे नंबर पर ग्रामीण डिजिटलीकरण है.

वहीँ संस्था The Radha Foundation “A helping hand” के ओपनिंग के  समय करीब 100 लोग मौजूद रहे जिन्होंने सोशल डिसटेनसिंग पालन करते हुए एनजीओ के शुरुआत वाले दिन ही 51 जरूरतमंद परिवारों को जरूरत की चीजे उपलब्ध करवाई जिसमे कपड़े, फूड पैकेट्स, बच्चो को किताबे दी गई

- Advertisement -

इस मौके पर बलिया के आंनद स्वरूप शुक्ल ने The Radha Foundation “A helping hand” की पूरी टीम की सराहना की, गाज़ियाबाद से स्वछता अभियान की अध्यक्ष डॉ उदिता त्यागी (Presedent Dr. udita tyagi ) ने भी तारीफ के पुल बांधे , दिल्ली से अपूर्वा सिंह (Apurva Singh) लखनऊ से डॉ ऋचा राजपूत ( Dr. Richa Rajput ) उन्नाव से अनुज बाजपाई (Anuj Bajpai ) रमेश राजपूत (Ramesh Rajput) सभी लोगो ने The Radha Foundation “A helping hand” प्रसंशा की और हर संभव मदद के प्रयास का वचन दिया वहीँ अंकिता सिंह की श्री राम की सेना का इसमें मुख्य योगदान रहेगा!

यह भी पढ़े :  IMD ने दिल्ली, पंजाब, राजस्थान के लिए जारी किया ऑरेंज अलर्ट!, साथ ही गंभीर शीत लहर की भविष्यवाणी
- Advertisement -

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

12,574FansLike
7,044FollowersFollow
781FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

Google Chrome का नया अपडेट, जानिए गूगल क्रोम के नए अपडेट में क्या है ख़ास

Google Chrome का नया अपडेट, जानिए गूगल क्रोम के नए अपडेट में क्या है ख़ास- हमारे google क्रोम...
यह भी पढ़े :  कैसे भारत का CoWin App दुनिया के सबसे बड़े कोविड -19 टीकाकरण अभियान को शक्ति देगा

TANDAV : अली अब्बास जफर और अन्य को Bombay High Court ने अग्रिम जमानत दी