Homeदेशमजदूर के बेटे की रातों-रात चमकी किस्मत, DREAM 11 में 33 रुपये...

मजदूर के बेटे की रातों-रात चमकी किस्मत, DREAM 11 में 33 रुपये लगाकर जीत लिए 18 लाख रुपये, जानें कैसे

The luck of the laborer's son shone overnight, by investing 33 rupees in DREAM 11, he won 18 lakh rupees, know how

- Advertisement -

आईपीएल का मुकाबला खत्म हो चुका है। इस बार गुजरात टाइटंस जिसने पहली बार आईपीएल मुकाबले में कदम रखा था। इस टीम ने 15वें सीजन दमदार प्रदर्शन किया और पहली ही बार में चैंपियन बन गई है।

दरअसल इस टीम में कई खिलाड़ी खेल रहे थे जिसमें कप्तान हार्दिक पंड्या थे जिनकी कप्तानी में टीम चैंपियन ट्रॉफी जीतने में सफल रही है। इसी बीच आईपीएल में कई लोगों की किस्मत चमकी है ।

- Advertisement -

जिसमें DREAM 11 में कई लोगों ने अपनी किस्मत आजमाने के लिए पैसे लगाए और ऐसे में वह लोग रातों-रात करोड़पति बन गए हैं। इसमें एक नाम अब देहरादून का चंपावत जिला भी जिसका नाम अब सुर्खियों में चल रहा है।

33 रुपये लगाकर जीते 18 लाख

दरअसल dream11 में अभी तक ट्रक ड्राइवर से लेकर एक मजदूर ने अपनी किस्मत आजमाई है। वहां रातो रात करोड़पति बन गए हैं।

- Advertisement -

ऐसे में अब देहरादून के चंपावत जिला के अमोड़ी के डिग्री कॉलेज में बीए के छात्र ने अपनी किस्मत आजमाने के लिए dream11 खेला। ऐसे में छात्र ने 18 लाख रुपए जीते है।

जानकारी मिली है कि अमोड़ी गांव के 18 साल के नरेश चंद्र जो कि बीए के छात्र हैं। उन्होंने dream11 में महज 33 रुपये लगाए थे और हैदराबाद और पंजाब के बीच खेले गए मुकाबले के लिए टीम बनाई थी। जिसमें अब वहां लखपति बन गए हैं।

मजदूर के बेटे की रातों रात चमकी किस्मत

- Advertisement -

आईपीएल के सीजन में कई लोगों ने DREAM 11 में टीम बनाकर खेला है। ऐसे में बीए के छात्र नरेश चंद्र ने भी पंजाब और हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान अपनी खुद की टीम बनाई और 18 लाख रुपये जीते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नरेश का परिवार काफी आर्थिक स्थिति से गुजर रहा है।

उनके पिता मजदूरी करते हैं नरेश की मानें तो उनके पिता घर बना रहे थे, लेकिन पैसे नहीं होने की वजह से घर का काम अधूरा रह गया। ऐसे में अब नरेश इन रुपयों से अपना अधूरा घर पूरा बनवायेंगे।

गुजरात बनी पहली बार में चैंपियन

आईपीएल के 15वें सीजन में इस बार चार और पांच बार की चैंपियन रही मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग प्लेऑफ से पहले ही बाहर हो चुकी हैं। वहीं 10 टीमों ने भाग लिया था जिसमें अंतिम चार में लखनऊ, राजस्थान, गुजरात और बेंगलुरु थी। जिसमें अंतिम फाइनल में राजस्थान और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला हुआ था जिसमें गुजरात की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आईपीएल का खिताब अपने नाम कर लिया है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments