Saturday, April 17, 2021

टैनिस क्रकेट की राष्ट्रीय प्रतियोगिता भुवनेश्वर (उडीसा) में

9 मार्च से 14 मार्च तक आयोजित टूर्नामेन्ट में सभी राज्यों की टीमे करेंगी शिरकत ।। संपूर्ण मध्यप्रदेश के खिलाड़ियों महिला पुरुष का 32 सदस्यीय दल होगा नेशनल टूर्नामेन्ट में शामिल।।

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

नईदिल्ली : मध्यप्रदेश टेनिस क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष आदरणीय कन्हैया गुर्जर जी जर्नल सेक्रटरी श्री रिंटू मित्रा जी के मार्गदर्शन में आयोजित टैंनिस क्रिकेट सीनियर नेशनल टूर्नामेन्ट 9 मार्च से 14 मार्च तक उड़ीसा के भुवनेश्वर में आयोजित होने जा रहा है।

जिस हेतु सम्पूर्ण भारत मे टैंनिस क्रिकेट के खिलाड़ियों का चयन प्रदेश इकाइयों द्वारा सम्पन्न किया गया इसी श्रखंला में मध्यप्रदेश टैंनिस क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री जितेंद्र कुमार जी वाइस प्रसिडेंट रोहित खटीक जी अवधेश श्रीवास्तव जी एव जर्नल सेकेट्री श्री प्रिंस कुमार जी के मार्गदर्शन द्वारा मध्यप्रदेश के चुनींदा जिलों में मध्यप्रदेश टैंनिस टीम हेतु चयन प्रतियोगिता आयोजित की गई इस विषय की जानकारी मध्यप्रदेश टैंनिस क्रिकेट एसोसिएशन टेक्निकल टीम के प्रमुख एव मीडिया हेड अब्दुल क़ाबिज़ खान ने दी।।

मध्यप्रदेश का 32 सदस्यीय दल रवाना होगा भुवनेश्वर (उड़ीसा)
श्री क़ाबिज़ खान ने बताया कि देश के सबसे प्रचलित खेल टैनिस क्रिकेट की राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेने वाली MP टीम हेतु मध्यप्रदेश के चुनींदा शहरों में पिछले दो माह से चयन प्रतियोगिता आयोजित जा रही थी जिसमे हज़ारों टैनिस क्रिकेट के खिलाड़ी महिला पुरुष ने भाग लिया। इन चयन प्रतियोगिताओ में से 16 खिलाड़ी पुरुष ओपन वर्ग के तो वही 16 महिला खिलाड़ी ओपन वर्ग के शामिल होंगे जिनकी राष्ट्रीय प्रतियोगिता में शामिल हेने हेतु सभी तैयारियां पूर्ण की रही है।।

- Advertisement -

मध्यप्रदेश के टैंनिस खिलाड़ियों में दिख रहा है उत्साह।।
9 मार्च 2021 से प्रारंभ होने वाली सीनियर ओपन वर्ग की प्रतियोगिता हेतु प्रदेश की टीम में शामिल होने के लिए टैंनिस खिलाड़ियों में उत्साह सम्पूर्ण मध्यप्रदेश के समस्त जिलों में देखा जा रहा है गौरतलब हो कि इस प्रतियोगिता में सम्पूर्ण देश के सभी राज्यो के TCAI से रजिस्टर्ड चयनित खिलाड़ियों की टीमे भाग लेंगी आयोजन को सम्पूर्ण रूप से आयोजित करने हेतु TCAI अध्यक्ष श्री कन्हैया गुर्जर जी जर्नल सेक्रेटरी सिबल कुमार मित्रा जी आशीष कुमार सिंह जी TCAI एडमिन ने अपना महत्वपूर्ण समय उड़ीसा में दे रहे है वही इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता के पुरूष वर्ग की प्रतियोगिता को ऑर्गनाइजेशन की पूर्ण ज़िम्मेदारी आयोजन सचिव भुषदेव ओझा जी और महिला वर्ग की सचिव श्रीमती रागनी मित्रा जी की होगी आप उड़ीसा टैंनिस क्रिकेट एसोसिएशन के प्रमुख है।

मध्यप्रदेश के चयनित खिलाड़ियों को TCAI के प्रमुख कन्हैया गुर्जर जी ने टीम के बेहतर प्रदर्शन के लिए मध्यप्रदेश के समस्त पदाधिकारीयो एव खिलाड़ियो को शुभकामनाएं प्रेषित की है साथ ही अपने वाइस संदेश के माध्यम से मध्यप्रदेश के खिलाड़ियों से आशा की है की वे अपने बेहतर कला कौशल का प्रदर्शन कर अपना स्थान इंडिया टीम में सुनिश्चित कर देश को गोरावनित करेंगे।।

- Advertisement -

अब्दुल क़ाबिज़ खान – मीडिया एव टेक्निकल हैड टैंनिस क्रिकेट एसोसिएशन मध्यप्रदेश

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

- Advertisement -

Latest article

_ _