Thursday, December 1, 2022
HomeदेशShraddha Murder Case: फिर हर शहर में पैदा होगा आफताब''; BJP के CM...

Shraddha Murder Case: फिर हर शहर में पैदा होगा आफताब”; BJP के CM के भाषण में ‘Love-Jihad’ का जिक्र करने वाला बयान

एक सार्वजनिक भाषण में उन्होंने इस मामले का जिक्र करते हुए कहा कि आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े कर दिए

- Advertisement -

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा ने एक जनसभा में श्रद्धा वाकर मामले का जिक्र किया। शर्मा ने दावा किया है कि श्रद्धा वाकर हत्याकांड ‘लव जिहाद’ का मामला है। 

शर्मा ने कहा कि आज हमारे देश में अगर सक्षम नेतृत्व नहीं होगा, देश को मां की तरह संभालने वाली सरकार नहीं होगी तो ऐसे आफताब हर शहर में बनेंगे. उन्होंने यह संभावना भी जताई कि अगर ऐसा होता है तो हम अपने समाज की रक्षा नहीं कर पाएंगे।

- Advertisement -

आफताब श्रद्धा को मुंबई से ले आया और लव जिहाद के नाम पर उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए। फिर उसने उसके शव को फ्रिज में रख दिया। जब शव फ्रिज में था, तब वह दूसरी लड़की को ले आया और डेटिंग शुरू कर दी, “मामले के बारे में शर्मा ने कहा। 

“आज अगर देश में एक मजबूत नेतृत्व, एक नेता, देश को माता मानने वाली सरकार नहीं होगी, तो हर शहर में ऐसा आफताब पैदा होगा। शर्मा ने कहा, हम अपने समाज की रक्षा भी नहीं कर पाएंगे।

- Advertisement -

श्रद्धा वॉकर की हत्या की जांच कर रही
दिल्ली पुलिस की एक टीम ने गुरुग्राम में एक निजी कंपनी के दफ्तर का दौरा किया। अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी आफताब पूनावाला यहां काम करता था। तलाशी के बाद पुलिस जब्त सामान को कार्यालय परिसर में झाडिय़ों से प्लास्टिक की थैली में भरकर ले जाती नजर आई। हालांकि पुलिस ने इसका ब्योरा नहीं दिया। उन्होंने कहा कि आफताब और श्रद्धा के मुंबई से दिल्ली आने के बाद आरोपी एक निजी कंपनी में काम करता था। अगले कुछ दिनों में पूनावाला को जांच के लिए हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड समेत अन्य जगहों पर ले जाया जाएगा।

नार्को की अनुमति
नई दिल्ली में साकेत जिला अदालत ने गुरुवार को आफताब पूनावाला को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। अदालत ने यह फैसला पुलिस के यह कहने के बाद लिया कि वे उससे कुछ मुद्दों पर पूछताछ करना चाहते हैं। कोर्ट ने कहा कि उन्हें नार्को टेस्ट कराने की भी इजाजत दी गई है।

- Advertisement -

आफताब के खिलाफ वकीलों ने की नारेबाजी
नई दिल्ली स्थित साकेत जिला अदालत परिसर में गुरुवार शाम वकीलों के एक समूह ने श्रद्धा वाकर हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपी आफताब पूनावाला के खिलाफ नारेबाजी की. आरोपी को मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अविरल शुक्ला के समक्ष पेश किए जाने की सूचना मिलने के बाद दोपहर करीब तीन बजे साकेत जिला अदालत के करीब 100 वकीलों ने अदालत परिसर में जमावड़ा लगा दिया. 

क्या कहते हैं वकील?
उन्होंने पुलिस हिरासत में आफताब को फांसी की सजा देने की मांग को लेकर जोरदार नारेबाजी की। “हमने आरोपी के खिलाफ नारे लगाए हैं क्योंकि उसने एक जघन्य और अमानवीय अपराध किया है। इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और फास्ट ट्रैक कोर्ट में फास्ट ट्रैक फैसला लिया जाना चाहिए।’

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments